Move to Jagran APP

सिवान में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से पिकअप में लदी 6 गाय की मौत, चालक घायल Siwan News

सिवान में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। कुड़वा बाजार के समीप ट्रक और गाय लदी पिकअप वैन में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में छह गाय की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 11:01 AM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 11:01 AM (IST)
सिवान में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से पिकअप में लदी 6 गाय की मौत, चालक घायल Siwan News
सिवान में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से पिकअप में लदी 6 गाय की मौत, चालक घायल Siwan News

सिवान, जेएनएन। सिवान में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। बढ़रईया के कुड़वा बाजार के समीप ट्रक और गाय लदी पिकअप वैन में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई। दुर्घटना में पिकअप मेें लदी 6 गाय की मौत हो गई। वहीं चालक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 8.30 सिवान से बढ़हरिया की ओर से आ रही पिकअप वैन में आठ गाय लदी थी। जबकि चालक और खलासी भी गाड़ी में थे। जैसे ही पिकअप वैन बढ़रईया कुड़वा बाजार पहुंची कि बढ़हरिया से सिवान की ओर आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद पिकअप पलट गई। इसमें गिरने और नीचे दबने से छह गाय की मौत हो गई। जबकि पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। इस बीच मौका पाकर ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन को कब्जे में ले लिया है। जबकि घायल का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

क्षतिग्रस्त ट्रक से टकराई बस, छह घायल

पचरुखी थाना क्षेत्र के पचरुखी हाईवे पर शनिवार की अल सुबह कोहरे के कारण एक क्षतिग्रस्त ट्रक में यात्रियों से भरी बस चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। अभी बस में सवार यात्री कुछ समझ पाते तब तक पीछे से आ रही एक पिकअप ने बस में टक्कर मार दी। हालांकि पिकअप का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस घटना में बस में सवार आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। सभी घायलों की हल्की चोट आने के कारण प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया। घायलों में जीबी नगर के उसरी निवासी ¨पटू कुमार, चांदपरसा के अमन कुमार, दारौंदा के उस्ती निवासी विकास कुमार, मुकेश कुमार,सोनू अंसारी, हाथोपुर के विपिन कुमार, मधवापुर के धन्नु कुमार आदि शामिल हैं। पुलिस ने क्षतिग्रस्त तीनों वाहनों को जब्त कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.