Move to Jagran APP

बिहार के तीन युवकों की गुजरात में मौत, आ गए जहरीली गैस की चपेट में

बिहार के तीन युवक जहरीली गैस की चपेट में आ गए। इससे तीनों की मौत हो गई। वे तीनाें गुजरात की एक फैक्‍ट्री में काम करते थे। परिजनों में कोहराम मच गया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 09:28 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 09:28 PM (IST)
बिहार के तीन युवकों की गुजरात में मौत, आ गए जहरीली गैस की चपेट में
बिहार के तीन युवकों की गुजरात में मौत, आ गए जहरीली गैस की चपेट में

सिवान [जेएनएन]। सिवान के सिसवन थाना क्षेत्र के गंगपुर गांव के तीन युवकों की मौत गुजरात के अहमदाबाद में एक फैक्ट्री में कार्य के दौरान जहरीली गैस के रिसाव से हो गई। घटना की जानकारी परिवार को शनिवार उस समय मिली, जब कंपनी द्वारा फोन कर इस अनहोनी की सूचना उन्हें दी गई। जानकारी मिलते ही तीनों मृत युवकों के परिवार में कोहराम मच गया। 

loksabha election banner

मृतकों में राजेंद्र राम का 24 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार (24), उसका छोटा भाई रूपेश कुमार (22) एवं गांव का ही भरत चौधरी के पुत्र गामा प्रसाद (25) शामिल हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक गुजरात के अहमदाबाद में जय अंबे कोल्ड स्टोर जामाबारी में काम करते थे। शुक्रवार की दोपहर करीब 2.30 बजे अचानक अमोनिया गैस की टंकी फटने से गैस रिसाव होने लगा, जिसकी चपेट में तीनों आ गए। 

गैस इतना जहरीला था कि तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। उधर तीनों की मौत की सूचना परिजनों को शनिवार को मिली, तो कोहराम मच गया। पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। बता दें कि तीनों युवक पिछले छह साल से अहमदाबाद में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। मृतकों में एक की शादी नहीं हुई थी, तो दूसरा एक साल की बच्ची के पिता थे, वहीं एक युवक अपने मां-पिता के बुढ़़ापे का सहारा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.