Move to Jagran APP

हसरत की हत्या में शक की सूई घायल खुर्शीद अहमद की ओर

कातिब नेहाल और राशिद अहमद सरकार की हत्या के आरोपित बड़कू मियां के अपराधी भाग गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 03:01 AM (IST)
हसरत की हत्या में शक की सूई घायल खुर्शीद अहमद की ओर
हसरत की हत्या में शक की सूई घायल खुर्शीद अहमद की ओर

सिवान। कातिब नेहाल और राशिद अहमद सरकार की हत्या के आरोपित बड़कू मियां के अपराधी भाई हसरत अली उर्फ छोटकू मियां की सोमवार को पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले की जांच करने मंगलवार को एएसपी कार्तिकेय शर्मा घटनास्थल हुसेनगंज थाना के बघौनी गांप पहुंचे। मृतक बघौनी का ही रहने वाला था। इसमें गांव का ही इसका साथी खुर्शीद अहमद भी घायल हुआ है।

loksabha election banner

उनको बताया गया कि सोमवार को दिन में करीब 11 बजे हसरत अली का शव खेत में ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी थी।

कुछ दूरी पर खुर्शीद अहमद भी घायलावस्था में पुलिस को मिला था। इसको पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए भेज दिया था। मामले की छानबीन लगे थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि मुखिया ने सूचना दी कि गोली चल रही है। इस सूचना पर एसआई मनोज कुमार

को मौके पर भेजा गया तो खुर्शीद आलम घायल पड़ा मिला था। उसने बताया कि उसे गोली मारकर कुछ लोग भाग गए हैं। कुछ दूरी पर हसरत अली का शव पड़ा मिला। पुलिस हर ¨बदु पर जांच कर रही है और शक है कि हसरत अली की हत्या खुर्शीद अहमद ने ही की है।

इस संबंध में एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि मृतक हसरत का आपराधिक इतिहास रहा है। इसका भाई बड़कू मियां तो कुख्यात हे ही। जांच के दौरान यह पता चल रहा है कि हसरत की हत्या खुर्शीद ने ही पीटकर की है और बचाव के लिए खुद को घायल कर लिया है, ताकि किसी को उस पर शक न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.