सिवान [जेएनएन]। बिहार के सिवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के भलुआं गांव में रविवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर विद्यालय के संचालक सह राजद के पूर्व प्रमुख के भतीजे जतौर गांव निवासी संदीप सिंह की हत्या कर दी। अपराधियों ने संदीप सिंह के सिर में एक के बाद एक तीन गोलियां मारी और घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए।

इस घटना को इतने सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया कि आसपास के लोगों को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। हत्या के लगभग दो घंटे बाद कोचिंग के लिए आए छात्रों ने चौकी पर संदीप सिंह को मृत देख शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। देखते ही देखते थोड़े ही देर में यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। मृतक संदीप सिंह राम-लक्ष्मण पब्लिक स्कूल का संचालक था, जिसमें वर्ग नर्सरी से आठवीं तक पढ़ाई होती है।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और शव को देख फफक कर रोने लगे। सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ मैरवा थानाध्यक्ष, मैरवा इंस्पेक्टर भी दल बल सहित मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। घटना स्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया था।

पुलिस ने जैसे ही शव को कब्जे में लेने की कोशिश की स्थिति तनावपूर्ण हो गई। परिजन घटना स्थल पर वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े थे।

बताते चले कि अपराधियों ने जिस जगह घटना को अंजाम दिया है वहां से मृतक का घर 1 किलोमीटर की दूरी पर था। जबकि मृतक के चाचा अवध बिहार सिंह राजद से पूर्व प्रमुख थे। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव है। पुलिस का कैंप जारी था।

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप