Move to Jagran APP

स्कूल एवं को¨चग के भवन से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

सिवान। आसांव थाना क्षेत्र के पतार चट्टी से पश्चिम डेहुरा गांव के उदय भवन से रविवार को भारी म

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 03:04 AM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2017 03:04 AM (IST)
स्कूल एवं को¨चग के भवन से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद
स्कूल एवं को¨चग के भवन से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

सिवान। आसांव थाना क्षेत्र के पतार चट्टी से पश्चिम डेहुरा गांव के उदय भवन से रविवार को भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। इसकी सूचना ग्रामीणों ने आसाव थाना पुलिस को दी थी।

loksabha election banner

थाना प्रभारी शाहजहां खां ने बताया कि उदय भवन के दूसरे तल्ले पर एक कमरे से 38 बोरा शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह शराब किसी बड़े धंधेबाज की है। फिलहाल इस भवन में ताला बंद कर दिया गया है। इस भवन के ऊपर आदर्श पब्लिक स्कूल का बोर्ड लगा हुआ है। इसमें को¨चग सेंटर चलाया जाता है।

रविवार की सुबह पांच बजे को¨चग में पढ़ने के लिए बच्चे गए तो उन्हें शराब की बदबू आ रही थी। उसके बाद बच्चे बाहर निकलकर चले आए और अपने परिजन से कहा। उसके बाद ग्रामीणों ने आकर देखा और पुलिस को सूचना दी। बताया गया कि उदय भवन आंदर थाना के बरवा गांव निवासी सिद्धेश्वर पाठक का है। इस भवन में वर्तमान में डेहुरा गांव निवासी धनंजय ओझा आदर्श पब्लिक स्कूल एवं को¨चग चलाते हैं।

आसांव थाना प्रभारी लाइन हाजिर

सिवान : भारी मात्रा में शराब बरामदगी के मामले में एसपी सौरव कुमार शाह ने आसांव थाना प्रभारी शाहजहां खां को लाइन हाजिर कर दिया है। इसकी पुष्टि एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.