Move to Jagran APP

शादी से इन्कार पर सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा कि पूरा मुहल्ला हुआ शर्मसार

सिवान में एक युवक के कारनामे ने संभ्रांत परिवार को संकट के रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया है। इकतरफा प्रेम में लड़की ने शादी से इन्कार किया तो युवक ने उसकी शादी की तय तारीख से पहले बरात लाने की धमकी देते हुए फर्जी कार्ड छपवाकर बांट दिए।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2015 09:37 AM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2015 07:42 PM (IST)
शादी से इन्कार पर सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा कि पूरा मुहल्ला हुआ शर्मसार

सिवान। शहर के एमएम कालोनी में एक युवक के कारनामे ने संभ्रांत परिवार को संकट के रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया है। इकतरफा प्रेम में लड़की ने शादी से इन्कार किया तो युवक ने उसकी शादी की तय तारीख से पहले बरात लाने की धमकी देते हुए फर्जी कार्ड छपवाकर शहर में बांट दिए।

loksabha election banner

युवती के परिजन लोगों की फब्तियों से परेशान हैं। जिससे युवती की शादी तय हुई है, वह बरात 19 दिसंबर को आने वाली है, जबकि जबर्दस्ती शादी करने की धमकी देने वाले युवक ने 13 को अपने साथ युवती की शादी की तारीख कार्ड में छपवा दी है।

लड़की के परिजनों ने महिला थानाध्यक्ष से न्याय व सुरक्षा की गुहार लगाई है। युवती के बयान पर युवक के नाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक और उसके माता-पिता भूमिगत हो गए हैं। महिला थानाध्यक्ष ने कोर्ट से वारंट का आग्र्रह करते परिजनों को मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। युवती के परिजनों का कहना है कि आमिर नाम का युवक जबर्दस्ती शादी करने का दबाव बना रहा था। यह बात मालूम हो गई थी इसलिए उसकी शादी तय कर दी गई।

लड़की के परिजन महिला थाने पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी थानाध्यक्ष पूनम कुमारी को दी, जिसपर उन्होंने आमिर के नाना रहीम उल्लाह खां को गिरफ्तार कर लिया। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक व उसके माता-पिता घर छोड़कर फरार हैं। उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी जारी है।

पुलिस सुरक्षा में होगी युवती की शादी : महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि उन्होंने युवक के विरुद्ध वारंट के लिए न्यायालय में आवेदन दे दिया है। युवती की शादी 19 दिसंबर को तय तिथि पर होगी। शादी के दिन पुलिस बल के साथ वह खुद पूरी रात मुस्तैद रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.