Move to Jagran APP

तिलक समारोह की खुशियां गम में बदलीं, दूल्हे के भाई को छू गया जनरेटर का तार-दर्दनाक मौत

तिलक समारोह के दौरान जनरेटर के तार की चपेट में आने से दूल्हे के भाई की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 01:18 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 01:18 PM (IST)
तिलक समारोह की खुशियां गम में बदलीं, दूल्हे के भाई को छू गया जनरेटर का तार-दर्दनाक मौत
तिलक समारोह की खुशियां गम में बदलीं, दूल्हे के भाई को छू गया जनरेटर का तार-दर्दनाक मौत

सिवान, जेएनएन। पचरुखी थाना क्षेत्र के आलापुर गांव में तिलक समारोह के दौरान जनरेटर के तार की चपेट में आने से दूल्हे के भाई की मौत हो गई। इस घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया तथा तिलक की खुशियां काफूर हो गईं। मृतक की पहचान विस्वजीत सिंह उर्फ मन्नु कुमार के रूप में हुई है। हादसे के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि आलापुर गांव निवासी श्यामदेव सिंह के बड़े पुत्र निर्भय सिंह उर्फ प्रिंस का तिलक आया था। इस दौरान प्रकाश के लिए जनरेटर की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान निर्भय का छोटा भाई जनरेटर के तार की चपेट में आ गया, जिससे करंट लगने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जनरेटर के खुले तार की चपेट में आकर मृतक की पहचान विस्वजीत सिंह उर्फ मन्नु कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

ब्रेकर पर उछलकर पलटी बाइक, चालक की मौत

सिवान। मोहनियां थाना क्षेत्र के बघिनी गांव के समीप दुर्गावती मुख्य नहर की सड़क पर सोमवार को ब्रेकर पर उछलकर एक बाइक के पलट जाने से चालक की मौत हो गई। उस पर सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के बुड़वलिया ग्राम निवासी मोहम्मद सलीम अली (45) के रूप में हुई है। घायल का नाम मोहम्मद नासिर है, जो कुदरा थाना क्षेत्र के औरइयां ग्राम निवासी मो. नासिर बताए जाते हैं।

इस संबंध में मोहनियां के थानाध्यक्ष उदयभानु सिंह ने बताया कि भभुआ थाना क्षेत्र के बुड़वलिया ग्राम निवासी आफताब अली के पुत्र मोहम्मद सलीम अली व कुदरा थाना क्षेत्र के औरइयां ग्राम निवासी अब्दुल अजीज के पुत्र मोहम्मद नासिर एक बाइक पर सवार होकर औरइयां से चंदौली जा रहे थे। सलीम उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के कछुमन में एमसीसी कंपनी में कार्यरत थे। इसी दौरान मोहनियां थाना क्षेत्र के बघिनी गांव के समीप दुर्गावती मुख्य नहर की सड़क पर बने ब्रेकर पर बाइक उछल कर पलट गई। जिससे बाइक पर सवार उक्त दोनों व्यक्ति सड़क पर गिर पड़े। मो. सलीम अली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.