Move to Jagran APP

सिवान जंक्शन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, घंटों परिचालन रहा बाधित Siwan News

सिवान रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह मालगाड़ी बेपटरी हो गई। हादसे के बाद स्टेशन से ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 07:26 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 07:26 AM (IST)
सिवान जंक्शन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, घंटों परिचालन रहा बाधित Siwan News
सिवान जंक्शन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, घंटों परिचालन रहा बाधित Siwan News

सिवान, जेएनएन। छपरा-गोरखपुर रेलखंड के सिवान जंक्शन पर गुरुवार की देर रात मालगाड़ी पटरी से उतर गई। पूर्वी यार्ड स्थित मालगोदाम से बीसीएन लाते हुए मालगाड़ी का ख़ाली रैक प्लेटफार्म नंबर चार पर पटरी से उतर गया। इंजन साइड से 12वें और 13वें वैगन के चार चक्कों के डिरेल होने के कारण पीछे के अन्य वैगन अप व डाउन लाइन पर चले आए।

loksabha election banner

मालगाड़ी के डिरेल होने की खबर जैसे ही रेलवे विभाग को पता चली स्टेशन पर हड़कंप मच गया। हादसे में छपरा-गोरखपुर लाइन पर परिचालन बाधित हो गया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जानकारी होने पर रेल विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। काफी देर मशक्कत के बाद मालगाड़ी को पटरी पर लाया गया। इस दौरान घंटों परिचालन प्रभावित रहा।

बताया जाता है कि की देर रात सिवान जंक्शन के पूर्वी यार्ड स्थित मालगोदाम से मालगाड़ी को बीसीएन लाया जा रहा था। जैसे ही गाड़ी प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंची कि बेपटरी हो गई। हादसे में दो डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की सूचना मिलते ही रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तुरंत गाड़ी को पटरी पर लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। रेलकर्मियों ने काफी जद्दोजहद के बाद गाड़ी को पटरी पर लाया। शुक्रवार की सुबह घटना के बाद काफी देर तक जंक्शन पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.