सिवान, जेएनएन। छपरा-गोरखपुर रेलखंड के सिवान जंक्शन पर गुरुवार की देर रात मालगाड़ी पटरी से उतर गई। पूर्वी यार्ड स्थित मालगोदाम से बीसीएन लाते हुए मालगाड़ी का ख़ाली रैक प्लेटफार्म नंबर चार पर पटरी से उतर गया। इंजन साइड से 12वें और 13वें वैगन के चार चक्कों के डिरेल होने के कारण पीछे के अन्य वैगन अप व डाउन लाइन पर चले आए।

मालगाड़ी के डिरेल होने की खबर जैसे ही रेलवे विभाग को पता चली स्टेशन पर हड़कंप मच गया। हादसे में छपरा-गोरखपुर लाइन पर परिचालन बाधित हो गया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जानकारी होने पर रेल विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। काफी देर मशक्कत के बाद मालगाड़ी को पटरी पर लाया गया। इस दौरान घंटों परिचालन प्रभावित रहा।

बताया जाता है कि की देर रात सिवान जंक्शन के पूर्वी यार्ड स्थित मालगोदाम से मालगाड़ी को बीसीएन लाया जा रहा था। जैसे ही गाड़ी प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंची कि बेपटरी हो गई। हादसे में दो डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की सूचना मिलते ही रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तुरंत गाड़ी को पटरी पर लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। रेलकर्मियों ने काफी जद्दोजहद के बाद गाड़ी को पटरी पर लाया। शुक्रवार की सुबह घटना के बाद काफी देर तक जंक्शन पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस