Move to Jagran APP

Siwan: ज्वेलरी दुकान में लूट के दौरान फायरिंग में युवती को लगी गोली, दुपट्टा खरीदने गई थी बाजार; हालत गंभीर

सिवान में सोमवार को ज्वेलरी दुकान में लूटपाट करने पहुंचे अपराधियों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक युवती गोली लगने से घायल हो गई। ज्वेलरी दुकानदार ने बदमाशों को चाबी देने से इनकार कर दिया था जिसके बाद उन्होंने फायरिंग कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 02 May 2023 09:02 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 09:02 AM (IST)
Siwan: ज्वेलरी दुकान में लूट के दौरान फायरिंग में युवती को लगी गोली, दुपट्टा खरीदने गई थी बाजार; हालत गंभीर
घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस की टीम। जागरण

तरवारा (सिवान), संवाद सूत्र। बिहार के सिवान जिले में हथियारबंद अपराधियों द्वारा ज्वेलरी दुकान में लूट की बड़ी वारदात नाकाम हो गई। हालांकि, लूटपाट में असफल होने पर बदमाशों की फायरिंग में एक युवती को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गई। घटना के बाद अपरातफरी के बीच सभी बदमाश भागने में सफल हो गए।

loksabha election banner

बताया गया कि शहर के जीबी नगर थाना क्षेत्र के चाड़ी बाजार स्थित करीना ज्वेलर्स में सोमवार को दो बाइक पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया। सभी हाथ में झोला लिए ग्राहक बनकर दुकान में पहुंचे थे। इसके बाद हथियारबंद बदमाशों ने दुकानदार हरेराम सोनी और अंसार अली के साथ मारपीट शुरू कर दी।

फिर झोले में सोने-चांदी के गहने और नगदी रुपये भरने को कहा। हालांकि, दुकानदार ने चाबी नहीं होने की बात कही। इसपर बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर फायरिंग कर दी। हालांकि, गोली मिस कर गई। इसके बाद अपराधियों ने फिर से गोली चलाई, जिससे बगल की दुकान से दुपट्टा खरीद कर लौटी रही सिकंदरपुर गांव निवासी निजामुद्दीन अहमद की 18 वर्षीय पुत्री जरीना खातून जख्मी हो गई।

युवती को गोली लगने के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, थानाध्यक्ष बड़हरिया पंकज कुमार, थानाध्यक्ष जामो बाजार राजू कुमार मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ सिवान भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए अज्ञात बाइक सवार बदमाशों की पहचान में जुट गए।

इस घटना के बाद बाजार के सभी दुकानदारों में काफी भय के साथ पुलिस प्रशाशन के प्रति रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि चाड़ी बाजार पर अपराधियों का जमावड़ा लगता है, जिससे दिनदहाड़े अपराधिक घटनाएं हो रही है। लोगों ने बताया कि बाजार पर पुलिस चौकी खोली गई है, लेकिन पुलिस के द्वारा बदमाशों की पहचान नहीं की जाती है।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि लूट की घटना में असफल होने पर गोली चलाई गई है। गोली से एक लड़की घायल हुई है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही सभी की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.