Move to Jagran APP

सिवान में बेखौफ बदमाशः घर में घुसकर धारदार हथियार से रेत दिया वृद्धा का गला Siwan News

मैरवा थाना क्षेत्र के चुपचुपवा गांव में शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर एक वृद्धा का अपराधियों ने गला रेत दिया गया। वारदात में महिला के घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 10:03 AM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 10:03 AM (IST)
सिवान में बेखौफ बदमाशः घर में घुसकर धारदार हथियार से रेत दिया वृद्धा का गला Siwan News
सिवान में बेखौफ बदमाशः घर में घुसकर धारदार हथियार से रेत दिया वृद्धा का गला Siwan News

सिवान, जेएनएन। मैरवा थाना क्षेत्र के चुपचुपवा गांव में शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर एक वृद्धा का धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। वारदात में घायल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपराधियो ने वारदात को तब अंजाम दिया जब महिला सोई हुई अवस्था में थी। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। सूचना मिलते ही मैरवा थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। हत्या क्यों की गई इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान पवधारी देवी (70) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

देर रात घर में घुसे बदमाश

मिली जानकारी के अनुसार मैरवा थाना क्षेत्र के चुपचुप गांव निवासी श्रीनिवास राम की पत्नी पवधारी देवी अपने घर में सोई हुई थी। इसी बीच शुक्रवार की देर रात अपराधी मौका पाकर घर के अंदर घुस गए। इस दौरान मुंह दबाकर वृद्धा के गले को धारदार हथियार से रेत दिया। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। गला रेतने से वृद्धा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

सुबह उठे परिजन तो देखा खून से लतपथ शव

सुबह जब परिजन उठे तो खून से लतपथ शव देखा। वृद्धा के गले को धारदार हथियार से रेत दिया गया था। सूचना मिलते ही मैरवा थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भजे दिया है। वृद्धा की हत्या क्यों की गई ये बात अभी सामने नहीं आ सकी है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.