Move to Jagran APP

Bihar: बिहार के सिवान में मर्डर के बाद अब दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट लिये 18 लाख कैश

बिहार के सिवान में सोमवार को मर्डर के बाद एक बार फिर बड़ी घटना हुई है। बदमाशों ने एक व्‍यक्ति से दिनदहाड़े 18 लाख रुपये लूट लिये हैं।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 04:02 PM (IST)
Bihar: बिहार के सिवान में मर्डर के बाद अब दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट लिये 18 लाख कैश
Bihar: बिहार के सिवान में मर्डर के बाद अब दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट लिये 18 लाख कैश

सिवान, जेएनएन। बिहार के सिवान में सोमवार को मर्डर के बाद एक बार फिर बड़ी घटना हुई है। बदमाशों ने एक व्‍यक्ति से दिनदहाड़े 18 लाख रुपये लूट लिये हैं। दहशत फैलाने को लेकर बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की है। घटना नगर थाना क्षेत्र के पास हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि रविवार की देर रात सिवान में ही एक युवक की बदमाशों ने गोली मार हत्‍या कर दी है। युवक ने ऑर्केस्‍ट्रा की डांसर के अपहरण का विरोध किया था।   

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सिवान के नगर थाना क्षेत्र स्थित फ़तेहपुर शिव मंदिर समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने सोमवार की दोपहर हथियार के बल पर दिनदहाड़े सीएमएस कर्मी शशि भूषण दुबे से 18 लाख रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने भागने के क्रम में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। सूचना पर नगर थाना के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

इस संबंध में लूट के शिकार हुए सीएमएस कर्मी शशि भूषण दुबे ने बताया कि वी 2 और बाजार इंडिया से रुपये का कलेक्शन करने के बाद उसे एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहा था। तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने बंदूक के बल पर पास में रखे 18 लाख रुपये लूट लिये। भागने के क्रम में अपराधियों ने की हवाई फायरिंग भी की। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगालने में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, जल्‍द ही मामले का खुलासा हाे जाएगा। 

गौरतलब है कि शहर के जीबी थाना क्षेत्र में बीती रात अपराधियों ने ऑर्केस्‍ट्रा डांसर के अपहरण की कोशिश की गई। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने संचालक के बेटे की गोली मार कर हत्‍या कर दी। वहीं, घटना में घायल ऑर्केस्‍ट्रा के स्‍टाफ को पटना रेफर किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.