जासं, सिवान। Bihar Crime: बिहार के सिवान में एक महिला की मोबाइल चोरी के आरोप में जमकर पिटाई की गई है। महिला के कपड़े भी फाड़ दिए गए। खबर के मुताबिक सदर अस्पताल के मुख्य गेट पर मंगलवार की सुबह मोबाइल चोरी के आरोप में एक महिला की एक युवती और कुछ स्थानीय लोगों ने  पिटाई कर दी।

महिला को किया अर्द्धनग्न 

मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने बेरहमी की सारे हदें पार कर दीं और महिला की पिटाई के साथ उसे अर्द्धनग्न कर दिया। घटना की सूचना के करीब एक घंटे बाद नगर थाना की पुलिस ने महिला चोर एवं पीड़ित युवती को थाने लेकर आई। 

युवती ने लगाया मोबाइल चोरी का आरोप

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह छपरा से एक पूजा नामक युवती एक निजी अस्पताल में इलाज कराने शहर पहुंची थी।वह अपने मोबाइल से बातचीत करते आगे बढ़ रही थी तब तक दो महिला चोर उसके पीछे लग गईं। जैसे ही युवती की नजर इधर उधर भटकी की एक महिला चोर ने मोबाइल छीन लिया ओर भाग निकली। यह देख पूजा ने दूसरी महिला को पकड़ लिया। 

तमाशबीन बने रहे लोग

इसके बाद पूजा ने उक्त महिला की सदर अस्पताल गेट पर पिटाई शुरू कर दी। यह वाक्या देख घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और सभी तमाशबीन बनकर घटना को देखने लगे। महिला चोर को युवती और कुछ स्थानीय लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। बेरहमी से पिटाई के दौरान भीड़ ने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए। महिला पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई करने के बाद युवती स  इसके बाद युवती सदर अस्पताल में लेकर चली गई, तभी किसी ने इसकी सूचना नगर थाना को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को थाना लाकर पूछताछ की। देर शाम तक मामले में युवती द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया था।

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट