संसू, आंदर (सिवान)। बिहार में हथियार साथ आर्केस्ट्रा गर्ल का वीडियो आए दिन सामने आता है। पुलिस कार्रवाई भी करती है लेकिन ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाथ में पिस्टल लिए डांस करती नर्तकी का एक वीडियो इस बार सिवान से वायरल हुआ है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

हथियार के नर्तकी ने लगाए ठुमके

थाना क्षेत्र के एक गांव में आर्केस्ट्रा के दौरान हथियार लेकर डांस हुए नर्तकी व युवकों का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर क्षेत्र में तरह- तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वायरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि युवकों में पुलिस प्रशासन का कोई डर नहीं है। युवक खुलेआम हथियार लहराते हुए डांस कर रहे हैं।

बर्थ डे पार्टी का बताया जा रहा वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार आंदर थाना के एक गांव में 18 सितंबर की रात बर्थडे पार्टी में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन कराया गया था। आयोजन करने वालों ने अपने घर के दरवाजे पर आर्केस्ट्रा गर्ल के डांस का इंतजाम किया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इसमें डांसर द्वारा भोजपुरी गीत पर डांस किया जा रहा है। इसमें नर्तकी अपने हाथ में कट्टा लेकर युवकों के साथ डांस कर रही है। वो बार बार कट्टे को लहरा रही है। 

जांच में जुटी सिवान पुलिस

स्टेज पर दो-तीन युवक भी मौजूद हैं जो नर्तकी के साथ उसे हथियार पकड़ा कर कानून को ताक पर रखते हुए झूमते नजर आ रहे हैं। हथियार प्रदर्शनी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने कहा कि वीडियो के बारे में जानकारी हुई है। वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामला सही पाए जाने के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Edited By: Ramesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट