Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में लीची तोड़ने पर हैवानियत: दबंगों की पिटाई से एक बच्चे की मौत, दूसरा ICU में भर्ती; इलाके में तनाव

सीतामढ़ी में दबंगों ने पेड़ से लीची तोड़ने पर दो बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसमें एक ही घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत नाजुक है। आरोपितों ने पिटाई के बाद दोनों को बधार में फेंक दिया। रातभर दोनों वहीं पड़े रहे।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 21 May 2023 03:44 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 03:44 PM (IST)
सीतामढ़ी में लीची तोड़ने पर हैवानियत: दबंगों की पिटाई से एक बच्चे की मौत, दूसरा ICU में भर्ती; इलाके में तनाव
मासूम की हत्या के बाद गांव में गम और गुस्से में भड़के लोगों को शांत कराती पुलिस। जागरण

बथनाहा (सीतामढ़ी), संवाद सहयोगी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में लीची तोड़ने को लेकर गांव के दबंगों ने दो नबालिग लड़कों की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा आईसीयू में गंभीर हालत में भर्ती है। 

loksabha election banner

आरोपितों की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने साक्ष्य मिटाने की नीयत से बच्चों को गांव के बधार में फेंक दिया था। रातभर दोनों बच्चे वहीं पड़े रहे। जख्मी बच्चा रातभर बधार में दर्द से कराहता रहा। 

दिल दहला देने वाला यह मामला जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के दिघी गांव का है। मृतक बच्चे की पहचान स्थानीय नागेंद्र गाई के 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार एवं जख्मी भुनेश्वर गाई के 10 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में की गई हैं। जख्मी नाबालिग का सीतामढ़ी शहर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।

दोस्तों के साथ लीची तोड़ रहे थे बच्चे

थानाध्यक्ष अशोक कुमार थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार की शाम दोनों बच्चे अपने अन्य पांच साथियों के साथ गांव के समीप मकुल बैठा के लीची बगीचे में पेड़ पर चढ़कर लीची तोड़ रहे थे। इसी दौरान मकुल बैठा, नेक मोहम्मद अपने अन्य साथियों के साथ लीची गाछी में पहुंचे। उन्हें देखकर अन्य बच्चे भाग निकले।

रातभर बच्चों की तलाश करते रहे परिजन

दीपक और गुड्डू को आरोपितों ने पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी। मरणासन्न में दोनों को बधार में फेंक दिया। रातभर दोनों के परिजन बच्चों की तलाश करते रहे। रविवार सुबह ग्रामीणों की नजर बच्चों पर पड़ी, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। इस घटना से पूरे गांव में आक्रोश है। वहीं, स्वजन को रो-रोकर बुरा हाल है।

पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की बाबत मृतक के पिता नागेंद्र गाई के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गांव के ही मुकुल बैठा, नेक मोहम्मद सहित पांच को नामजद किया गया है। घटना की नजाकत को देखते स्थानीय पुलिस कैम्प कर रही है। थानाध्यक्ष का कहना है की बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.