Move to Jagran APP

आ‌र्म्स के साथ अंतरजिला अपराधी गिरोह के दो बदमाश पकड़ाए

एसपी सुजीत कुमार द्वारा गठित टीम ने रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौल गांव के समीप बागमती तटबंध के पास छापेमारी कर आ‌र्म्स के साथ शातिर प्रेम कुमार ¨सह उर्फ प्रेम टाइगर को उसके शागिर्द मुकेश ¨सह के साथ दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 01:25 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 01:25 AM (IST)
आ‌र्म्स के साथ अंतरजिला अपराधी गिरोह के दो बदमाश पकड़ाए
आ‌र्म्स के साथ अंतरजिला अपराधी गिरोह के दो बदमाश पकड़ाए

सीतामढ़ी/रुन्नीसैदपुर। एसपी सुजीत कुमार द्वारा गठित टीम ने रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौल गांव के समीप बागमती तटबंध के पास छापेमारी कर आ‌र्म्स के साथ शातिर प्रेम कुमार ¨सह उर्फ प्रेम टाइगर को उसके शागिर्द मुकेश ¨सह के साथ दबोच लिया। वहीं गाढ़ा स्थित डीपी सर्विस स्टेशन नामक पेट्रोल पम्प कर्मियों से हुई 6.64 लाख रुपये के लूट समेत कई मामले का भी उदभेदन कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो लोडेड पिस्टल, 7 कारतूस, एक मैगजीन, एक अपाचे बाइक और 5 मोबाइल जब्त किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस के समक्ष लूट और रंगदारी समेत कई संगीन मामलों का उदभेदन किया है। गिरफ्तार प्रेम टाइगर मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाने के भदई वार्ड 10 उत्तरी टोल निवासी है। उस पर हत्या, लूट, रंगदारी, कातिलाना हमला और आ‌र्म्स एक्ट के दर्जनों मामले सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। वर्ष 2013 से 2015 तक प्रेम टाइगर इलाके में अपराध का पर्याय बन गया था। फिलहाल वह मुजफ्फरपुर जिले के अपराध जगत में सक्रिय था। मुजफ्फरपुर में लड्डू ¨सह हत्याकांड के अलावा लूट और रंगदारी के कई मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी। एसपी सुजीत कुमार ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि इलाके के पूर्व के शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहा है। इस क्रम में रविवार की देर शाम दोनों बदमाशों को आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से जा रहे थे। बताया कि दोनों बदमाशों ने 20 अक्टूबर 2018 को गाढ़ा में दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प कर्मियों से लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसके अलावा प्रेम टाइगर पर नगर थाना, बाजपट्टी थाना, रून्नीसैदपुर और पुपरी समेत कई थानों में मामला दर्ज है। जबकि, मुजफ्फरपुर जिले के भी कई थानों में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि प्रेम टाइगर का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। जबकि, रून्नीसैदपुर थाने के मानपुर जौआ निवासी मुकेश ¨सह का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एसपी ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर अन्य बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। एसपी ने अपराधियों को दबोचने के इस अभियान में रून्नीसैदपुर थानाध्यक्ष गोरख राम की पहल की प्रशंसा की। मौके पर एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र भी मौजूद थे।

loksabha election banner

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.