Move to Jagran APP

सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन रहा विरान

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान झड़प की खबर के कारण रेलवे स्टेशन पर रविवार को सन्नाटा रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 01:03 AM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 01:03 AM (IST)
सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन रहा विरान
सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन रहा विरान

सीतामढ़ी। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान झड़प की खबर के कारण रेलवे स्टेशन पर रविवार को सन्नाटा रहा। स्टेशन रोड के दुकानदार तथा रेलवे परिसर के दुकानदार भी हाथ पर हाथ धरे बैठे नजर आए। लोगों के बीच इस घटना को लेकर उदासी का आलम व्याप्त था। दुकानदारों ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के लोग ही उनके मुख्य खरीदार होते हैं, लेकिन इस घटना के कारण लोगों का आना जाना बंद हो गया है।

prime article banner

सुरक्षा को ले जंक्शन पर व्यापक व्यवस्था

यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जीआरपी व स्टेशन प्रशासन द्वारा व्यापक व्यवस्था की गई है। रेलवे परिसर से लेकर प्लेटफार्म तक सिविल व वर्दी में जवानों को तैनात किया गया है। जीआरपी प्रभारी तपेश्वर प्रसाद ने बताया कि घटना के मद्देनजर जीआरपी पूर्णरूप से चौकस है। किसी भी अवांछित तत्व को परिसर में भी घुसने नहीं दिया जा रहा है। जीआरपी की पैनी नजर चारों तरफ है। प्लेटफार्म से लेकर परिसर तक जवान सघन गश्ती कर रहे हैं। इधर, टीटीई राजा राम ¨सह व दुर्गा मोची प्रत्येक यात्रियों की टिकट जांच के बाद ही प्लेटफार्म पर घुसने की इजाजत दे रहे थे। वाणिज्य अधीक्षक हरिकिशोर राम ने बताया कि इससे रेलवे का राजस्व प्रभावित हुआ है। लोगों का आना जाना कम रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.