Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में हथियार लहराते युवक का फोटो हुआ वायरल, पुलिस तहकीकात शुरू

Sitamarhi crimeएक हाथ में सिक्सर और दूसरे में देसी कट्टा लहराते युवक का फोटो हुआ वायरल। इंटरनेट मीडिया पर वारल तस्वीर की हो रही चर्चा। मामला सामने आने के बाद युवकों की तलाश में जुटी पुलिस। प्रभारी एसपी सह डीएसपी मुख्यालय-2 रामकृष्ण कुमार ने दिए मामले की जांच के आदेश।

By Sudhanshu ShekharEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Sat, 26 Nov 2022 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 08:03 PM (IST)
सीतामढ़ी में हथियार लहराते युवक का फोटो हुआ वायरल, पुलिस तहकीकात शुरू
सीतामढ़ी में हथियार के साथ युवक की तस्‍वीर वायरल। वायरल फोटो

सीतामढ़ी (डुमरा), संवाद सूत्र। हथियार लहराकर सेल्फी लेते दो युवकों की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एक हाथ में सिक्सर और दूसरे हाथ में देसी कट्टा लिए युवकों की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट होने के बाद प्रभारी एसपी सह डीएसपी मुख्यालय-2 रामकृष्ण कुमार के निर्देश पर डुमरा थाने की पुलिस युवकों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। शनिवार की देर शाम तक युवकों की तलाश जारी है। हालांकि, पुलिस को कामयाबी नहीं मिल सकी है।

loksabha election banner

एक युवक की नहीं हो सकी पहचान

मामला डुमरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। तस्वीर में दिख रहे एक युवक की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र के परोहा निवासी सुजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि सुजीत के पिता डुमरा थाने में चौकीदार के पद पर तैनात थे। अब उनकी मृत्यु हो चुकी है। दूसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है। प्रभारी एसपी सह डीएसपी मुख्यालय-2 रामकृष्ण कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही डुमरा थाना पुलिस को मामले की जांच और कार्रवाई का निर्देश दिया है। वहीं बताया है कि मामला सत्य पाए जाने पर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। बताते चलें कि शुक्रवार की शाम हथियार लहराते दो युवकों के सेल्फी लेने की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। तस्वीर किसी अमरनाथ कुमार नामक युवक के फेसबुक आईडी से पोस्ट किया गया है। शनिवार को मामला तेजी से सर्कुलेट होने के बाद पुलिस की टीम एक्शन में आई और छापेमारी शुरू की। इधर, तस्वीर वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.