Move to Jagran APP

कोरोना की तीसरी लहर के लिए हैं तैयार हम, मास्क को बनाएं हथियार और कोरोना पर करें वार

सीतामढ़ी। कोरोना की तीसरी संभावित लहर से बचाने के लिए जिलाधिकारी सुनील कुमार यादव ने अभी

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 11:52 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 11:52 PM (IST)
कोरोना की तीसरी लहर के लिए हैं तैयार हम, मास्क को बनाएं हथियार और कोरोना पर करें वार
कोरोना की तीसरी लहर के लिए हैं तैयार हम, मास्क को बनाएं हथियार और कोरोना पर करें वार

सीतामढ़ी। कोरोना की तीसरी संभावित लहर से बचाने के लिए जिलाधिकारी सुनील कुमार यादव ने अभी से सतर्कता व सजगता बरतने की अपील करते हुए आम लोगों से सहयोग की अपील की है। जिलाधिकारी ने कहा है कि मास्क से कई तरह की सुरक्षा है, भीड़ में इसे पहनना न छोड़िए कोरोना की तीसरी लहर आई तो भी जान बचाएगी यह आदत। कोरोना की पहली और दूसरी लहर की भांति तीसरी लहर में भी सतर्कता व सजगता बरतकर इसको मात दे सकते हैं। बेवजह घरों से नहीं निकलना, सफाई अपनाना, मास्क का अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करना तथा फिजिकल डिस्टेंसिग को जीवन में अपनाने की आदत डाल लेनी चाहिए। जिलाधिकारी ने सोमवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में मीडिया के साथ मिलकर मास्क कैंपेन शुरू किया। मास्क को बनाएं हथियार और कोरेना पर करें वार का संदेश देते हुए डीएम ने कहा कि बदलकर अपना व्यवहार, करो कोरोना पर वार यह बात सबको अपने जीवन में उतारने की जरूरत है। पूर्ववर्ती जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा का मास्क फोर्स कैंपेन को एक तरह से आगे बढ़ाते हुए जिलाधिकारी ने इस बात पर जोर दिया कि कोविड अनुरूप व्यवहारों को अपनाकर ही हम कोरोना को हरा सकते हैं। डीएम ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में मीडिया की काफी महत्वपूर्ण भूमिका है। इसलिए मीडिया के सहयोग से कोविड अनुरूप व्यवहारों को लोगों की आदतों में शुमार कराने के लिए व्यापक अभियान चलाया जाएगा। प्रेस क्लब सीतामढ़ी को कोरोना किट भी सौंपा

loksabha election banner

डीएम ने कार्यालय कक्ष में प्रेस क्लब सीतामढ़ी को कोरोना किट भी सौंपा। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा कोरोना जांच, तेजी से कोरोना टीकाकरण एवं कोविड अनुरूप व्यवहारों को जीवन का अंग बनाकर कोविड की लड़ाई जीती जा सकती है। उन्होंने कोविड अनुरूप व्यवहारों को अपनाने एवं मास्क को कोरोना के विरुद्ध एक मजबूत हथियार बनाने को लेकर मीडिया के साथ मिलकर इससे संबधित बैनर को प्रदर्शित कर समस्त जिलेवासियों तक कोविड अनुरूप व्यवहारों को अपनाने के लिए संदेश दिया। जिलाधिकारी ने उपस्थित मीडिया प्रतिनिधियों से कोरोना संक्रमण खत्म करने को लेकर व्यापक विचार-विमर्श भी किया। मीडिया के महत्वपूर्ण सुझावों पर अमल करने की बात कही। सभी मीडिया प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कोरोना की लड़ाई में जिला प्रशासन को हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर डीपीआरओ परिमल कुमार, ओएसडी प्रशांत कुमार के अलावा प्रिट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कई प्रमुख प्रतिनिधि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.