Move to Jagran APP

सर्वांगीण विकास के लिए शिवहर से लड़ूंगी लोस चुनाव : लवली

शिवहर संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए शिवहर से ही लोक सभा चुनाव लडूंगी और मतदाताओं के आशीर्वाद से जीत दर्ज करूंगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 01:31 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 01:31 AM (IST)
सर्वांगीण विकास के लिए शिवहर से लड़ूंगी लोस चुनाव : लवली
सर्वांगीण विकास के लिए शिवहर से लड़ूंगी लोस चुनाव : लवली

सीतामढ़ी। शिवहर संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए शिवहर से ही लोक सभा चुनाव लडूंगी और मतदाताओं के आशीर्वाद से जीत दर्ज करूंगी। पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता महागठबंधन है। किसानों के ज्वलंत सवालों और शिवहर संसदीय क्षेत्र की बुनियादी समस्याओं को लेकर आगामी 30 जनवरी को बेलसंड में गांधी बलिदान दिवस पर विराट किसान मार्च का आयोजन है। वे बैरगनिया के अख्ता पश्चमी चकवा गांव निवासी पूर्व मुखिया नूर आलम खां के निधन पर सोमवार को उनके घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद स्थानीय एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान ये बातें कही। पूर्व सांसद ने कहा कि इस विराट किसान मार्च में कई राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता शामिल होंगे। वे ना तो कभी मंदिर-मस्जिद विवाद में फंसी, ना ही एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ थी और न ही आज सवर्ण आरक्षण का खिलाफ कर रही हूं। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद आनन्द मोहन 90 के दशक से ही आर्थिक आधार पर गरीब सवर्णों को आरक्षण देने की मांग करते रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर आठ लाख की आय वाले गरीब हैं तो इनकम टैक्स की सीमा साढ़े तीन लाख क्यों है। पूर्व सांसद ने कहा फिलवक्त हमारा लक्ष्य सिर्फ शिवहर का सर्वांगीण विकास और आनंद मोहन की सम्मान जनक रिहाई है। फ्रेंड्स ऑफ आनंद उनके जन्मदिन 28 जनवरी को प्रदेश भर में Xह्नह्वश्रह्ल;आनंद दिवस' के रूप में मनाएगा। इसके तहत राज्य के सभी प्रमंडल मुख्यालयों पर आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई को लेकर धरना- प्रदर्शन किया जाएगा। मौके पर विन्ध्वासिनी कुंवर, देवेंद्र कुमार ¨सह, ध्रुवनारायन ¨सह, मोहन ¨सह, राजीव कुमार उर्फ मुन्ना, तरुण ¨सह, सुनील कुमार आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.