Move to Jagran APP

आलू व्यवसायी की हत्या का उदभेदन, आ‌र्म्स के साथ शूटर समेत चार गिरफ्तार

एसपी विकास वर्मन द्वारा गठित पुलिस की टीम ने बथनाहा थाना क्षेत्र के हरिबेला गांव में छापेमारी कर अपराध की साजिश रचते चार बदमाशों को आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 12:36 AM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 12:36 AM (IST)
आलू व्यवसायी की हत्या का उदभेदन, आ‌र्म्स के साथ शूटर समेत चार गिरफ्तार
आलू व्यवसायी की हत्या का उदभेदन, आ‌र्म्स के साथ शूटर समेत चार गिरफ्तार

सीतामढ़ी। एसपी विकास वर्मन द्वारा गठित पुलिस की टीम ने बथनाहा थाना क्षेत्र के हरिबेला गांव में छापेमारी कर अपराध की साजिश रचते चार बदमाशों को आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही डुमरा थाने के लगमा सुहई में हुए आलू-प्याज व्यवसायी गणेश साह हत्याकांड का उदभेदन करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार बदमाशों में दो आ‌र्म्स सप्लायर व दो शूटर शामिल है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल व दो रायफल जब्त किया है। वहीं गणेश साह हत्याकांड में प्रयुक्त बगैर नंबर की अपाचे बाइक समेत दो बाइक भी बरामद की है। छापेमारी के दौरान हरिबेला निवासी सह आ‌र्म्स सप्लायर अनवारूल समेत दो बदमाश भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार बदमाशों में बथनाहा पूर्वी निवासी संतोष उर्फ आकाश, हरिबेला टोला निवासी रजनीश कुमार, कन्हौली थाने के खाप खोपराहा निवासी रसूल शेख व सोनबरसा थाने के दोस्तिया निवासी रौशन कुमार शामिल है।

loksabha election banner

-----------

अपराध की साजिश रच रहे थे बदमाश

सीतामढ़ी : डुमरा थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर ने बताया कि उक्त बदमाश हरिबेला गांव स्थित अनवारूल के घर पर अपराध की तैयारी रहे थे। सूचना के बाद बथनाहा थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना, डुमरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ¨सह, सहियारा थानाध्यक्ष संजीव कुमार व कन्हौली थानाध्यक्ष राकेश गोसाई की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान अनवारूल समेत दो बदमाश भाग निकले। जबकि, उसके घर से दो रायफल, एक बाइक व शराब की चार बोतलें जब्त की गई। वहीं मौके पर मौजूद रजनीश के पास से एक देसी पिस्टल जब्त किया गया। संतोष उर्फ आकाश साह के पास से बगैर नंबर की अपाचे बाइक जब्त की गई। बताया कि उक्त लोग इलाके में बड़े वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। इनमें गिरफ्तार रसूल व फरार अनवारूल आ‌र्म्स तस्कर है। दोनों पूर्व में आ‌र्म्स एक्ट व लूट मामले में जेल जा चुके हैं। अनवारुल हथियार बनाने का भी काम करता है।

---------------------------------------

संतोष उर्फ आकाश साह ने मारी थी व्यवसायी को गोली

सीतामढ़ी : पूछताछ में संतोष उर्फ आकाश ने सुहई में आलू-प्याज व्यवसायी गणेश साह की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। बताया है कि हत्या की सुपारी फरार होने वाले एक साथी ने एक लाख रुपये में ली थी। वह गिरफ्तार रौशन व फरार होने वाले एक साथी के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त अपाचे बाइक भी बरामद की है। हालांकि, हत्या की वजह उसने स्पष्ट नहीं किया है। जबकि पुलिस ने फरार होने वाले बदमाश की पहचान को गुप्त रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.