Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में हत्या के मामले में राजू के पिता ने पांच नामजद व आधा दर्जन अज्ञात पर दर्ज कराई प्राथमिकी

Sitamarhi Crime प्रेम प्रसंग में हत्या के मामले में राजू के पिता ने पांच नामजद व आधा दर्जन अज्ञात पर दर्ज कराई प्राथमिकी। नानपुर थानाक्षेत्र के छोटा भदियन निवासी था मृतक राजू राम। रतनपुरा गांव में पीट-पीटकर हत्या की गई थी।

By Vijay K KumarEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2022 12:34 AM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2022 12:37 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में हत्या के मामले में राजू के पिता ने पांच नामजद व आधा दर्जन अज्ञात पर दर्ज कराई प्राथमिकी
शादी के बाद मारपीट की गई और बेहोशी की हालत में खेत में राजू को फेंक दिया। फाइल-फोटो

बाजपट्टी (सीतामढ़ी), जासं। नानपुर थानाक्षेत्र के छोटा भदियन वार्ड नंबर-4 निवासी दशरथ राम के पुत्र राजू राम (22) की रतनपुरा गांव में पीटकर हत्या के मामले में सोमवार को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। राजू के पिता के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में रतनपुरा गांव निवासी दिनेश राम, कमलेश राम, विमलेश महतो, मालती देवी, दुखरण राम समेत 5-7 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज हुआ है। प्राथमिकी के मुताबिक, राजू राम का प्रेम-प्रसंग करीब डेढ़ साल से बाजपट्टी थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी चंचला कुमारी से चल रहा था। जिसके बाद उसके स्वजन ने राजू राम को शादी का प्रलोभन देकर घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की।

loksabha election banner

इसके बाद मंदिर में दोनों की शादी करा दी। इतना ही नहीं शादी के बाद भी राजू के साथ मारपीट की गई और बेहोशी की हालत में उसे खेत के पास फेंक दिया। अपने पति को बेहोशी की हालत में देखकर चंचला रोने लगी। जिसके बाद आस-पास के लोग जुटे और उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

और 15 दिन में उजड़ गया चंचला का सुहाग

बाजपट्टी : पंद्रह दिन पहले ही चंचला सुहागन बनी थी। आम दुल्हन की तरह चंचला भी आंखों में दांपत्य जीवन के सपने बुनकर जीवन जीने की न जाने कितनी हसरतें पाल रखी थी, लेकिन खुशियों का ये दौर उसके जीवन में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया। हाथों में मेहंदी की लालिमा तो है, लेकिन कलाई से रंग-बिरंगी चूड़ियां उतर गईं हैं। सुहाग की निशानी सिंदूर भी उसके अब किसी काम का नहीं रहा। शादी के एक पखवाड़े बाद ही उसके पति राजू राम को प्यार के दुश्मनों न मौत के घाट उतार दिया। डेढ़ वर्ष पूर्व कसमे-वादों के बीच शुरू हुआ जिंदगी भर साल चलने का सफर महज एक पखवाड़े में ही खत्म हो गया। इस घटना से पूरा इलाका गम और गुस्से में डूबा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.