Move to Jagran APP

हिरासत में मौत की हो न्यायिक जांच

कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमल शुक्ला ने पुलिस हिरासत में दो युवकों की मौत मामले की जांच पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से कराने की मांग सरकार से की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 01:43 AM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 01:43 AM (IST)
हिरासत में मौत की हो न्यायिक जांच
हिरासत में मौत की हो न्यायिक जांच

सीतामढ़ी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमल शुक्ला ने पुलिस हिरासत में दो युवकों की मौत मामले की जांच पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से कराने की मांग सरकार से की है। कहा कि 24 घंटे के अंदर सरकार इसकी घोषणा करे नहीं तो जिले में बिहार सरकार के खिलाफ जनांदोलन होगा और उसकी जिम्मेवारी बिहार सरकार की होगी। कहा कि यह घटना नीतीश सरकार की निरंकुश पुलिस प्रशासन का चेहरा उजागर करता है। वहीं, मानवाधिकार का उल्लंघन है। नीतीश सरकार में प्रशासन बेलगाम और निरंकुश हो गया है। जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। पीयूसीएल की टीम करेगी घटना की जांच

loksabha election banner

सीतामढ़ी: मानवाधिकार संगठन लोक स्वातं‌र्त्य संगठन (पीयूसीएल)की जांच टीम डूमरा थाना में हिरासत में दो आरोपितो की पिटाई से मौत तथा मानवाधिकार हनन के विभिन्न पहलू की रविवार को जांच कर तथ्यों की जानकारी प्राप्त करेगी। संगठन के जिलाध्यक्ष डा आनंद किशोर ने बताया कि तथा जांच रिपोर्ट मानवाधिकार आयोग तथा राज्य सरकार को देगी। पीयूसीएल के प्रदेश अध्यक्ष ने इस बावत टीम गठित कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.