Move to Jagran APP

इंदल के हत्यारों का सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग, जमीन पर पटककर मारी गोली

सीतामढ़ी। इंदल महतो की हत्या के तीसरे दिन पुलिस ने हत्यारों की पहचान का दावा किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 12:43 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 06:11 AM (IST)
इंदल के हत्यारों का सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग, जमीन पर पटककर मारी गोली
इंदल के हत्यारों का सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग, जमीन पर पटककर मारी गोली

सीतामढ़ी। इंदल महतो की हत्या के तीसरे दिन पुलिस ने हत्यारों की पहचान का दावा किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान का दावा किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फुटेज में तीन अपराधियों के चेहरे साफ दिख रहे हैं। उस फुटेज में तीनों मिलकर इंदल को जमीन पर पटक दिए हैं और उपर से सीने में गोलियां दागते हुए दिख रहे हैं। एसपी अनिल कुमार ने हालांकि अधिक कुछ बताने से इन्कार किया। कहा कि फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने स्पेशल टीम गठित करने की बात कही है। इंदल की मां शिवकली देवी ने इस हत्याकांड में गांव के एक ही परिवार के छह लोगों- लालबाबु महतो, उसके भाई श्याम महतो, लालबाबू के पुत्र ब्रजेश कुमार व श्याम के पुत्र रितिक के साथ ही राजेश व संजीत महतो को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में इंदल की मां का कहना है कि उसके दूसरे बेटे राकेश उर्फ पहाड़ी की हत्या मामले में सुलह नहीं करने पर आरोपितों ने गोली मार हत्या कर दी। हत्याकांड से इलाके में भय एवं दहशत का माहौल बरकरार

loksabha election banner

उधर, इस हत्याकांड के बाद से इलाके में भय एवं दहशत का माहौल बरकरार है। लोग गैंगवार की आशंका से सहमे हुए हैं। मंगलवार को दुकानदारों ने भय के माहौल में बाजार बंद रखा। दुकानें नहीं खुलीं। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील रहा। मारा गया इंदल कुख्यात मुकेश कुमार उर्फ मुक्का व राकेश उर्फ पहाड़ी का भाई था। ऐसे तो इंदल बस व ऑटो स्टैंड का इंचार्जी करता था। कई आपराधिक मामलों में आरोपित रहा है और जेल भी जा चुका था। अब इंदल की मां का यह बयान कि उसके बेटे की हत्या गवाही देने से रोकने के लिए की गई। उधर, इंदल की पत्नी पूनम देवी, उसके तीनों बच्चों समेत पूरा परिवार बदहवाश है। सात भाईयों के परिवार में इंदल तीसरा शख्स है जिसकी अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी। वर्ष 2017 में मुक्का, 2019 में राकेश उर्फ पहाड़ी की इसी तरह गोली मार हत्या कर दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.