Move to Jagran APP

200 अतिरिक्त सीसीटीवी से हो रही शहर की निगरानी

नवरात्र को लेकर पूरे शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 11:20 PM (IST)
200 अतिरिक्त सीसीटीवी से हो रही शहर की निगरानी
200 अतिरिक्त सीसीटीवी से हो रही शहर की निगरानी

सीतामढ़ी । नवरात्र को लेकर पूरे शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शहर में प्रवेश करने वाले लोगों के लिए चेकपोस्ट बनाया गया है, जहां उनकी तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा 200 अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरे के जरिए पूरे शहर की निगेहबानी की जा रही है। डीएम डॉ. रणजीत कुमार ¨सह ने बताया कि पूर्व से शहर में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे को एक्टिवेट कर दिया गया है। जबकि नवरात्र को लेकर 200 निजी सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है। जिनकी मदद से शहर के सभी महत्वपूर्ण व संवेदनशील स्थानों पर नजर रखी जा रही है। डीएम ने कहा कि कोई भी असामाजिक या शरारती तत्व तीसरी नजर से नहीं बच सकता है। सीसीटीवी के जरिए कंट्रोल रूम से अधिकारियों की टीम पूरे शहर की पल-पल की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है।

loksabha election banner

------------------------

एम्बुलेंस, अस्पताल और व्रजवाहन भी तैयार

सीतामढ़ी : नवरात्र को लेकर अस्पतालों में इलाज की पूरी व्यवस्था की गई है। सदर अस्पताल से लेकर पीएचसी तक चिकित्सक और कर्मियों की तैनाती की गई है। डीएम ने एम्बुलेंस को एक्शन मोड में रखने का आदेश दिया है। इसके अलावा फायर बिग्रेड और व्रजवाहन के साथ सुरक्षित अधिकारी और सशस्त्र बल भी एक्शन मोड में है। कंट्रोल रूम भी लगातार 24 घंटे काम कर रहा है। डीएम ने बताया कि पूरे जिले में 700 से अधिक अधिकारी और पुलिस कर्मी नवरात्र के उत्सव को सफल बनाने में लगे है। डीएम ने आम जनता से शांति और सदभाव के साथ उत्सव मनाने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.