Move to Jagran APP

तीन बच्‍चे हुए तीनों की मौत, पति ने फोन पर दिया Triple Talaq; पत्‍नी को आशंका- शौहर ने की दूसरी शादी

Triple Talaq In Bihar ट्र‍िपल तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी कई पीड़ित मुस्लिम महिलाएं इसकी पीड़ा झेलने को मजबूर हैं। इन्‍हीं में से एक जिला के माहुली ओपी के चोढदरगाह गांव की रहने वाली आशिया नाज हैं।

By arbind kumarEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 05 Jun 2023 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 04:50 PM (IST)
तीन बच्‍चे हुए तीनों की मौत, पति ने फोन पर दिया Triple Talaq; पत्‍नी को आशंका- शौहर ने की दूसरी शादी
तीन बच्‍चे हुए तीनों की मौत, पति ने फोन पर दिया पत्‍नी को Triple Talaq

शेखपुरा, जागरण संवाददाता: ट्र‍िपल तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी कई पीड़ित मुस्लिम महिलाएं इसकी पीड़ा झेलने को मजबूर हैं। इन्‍हीं में से एक जिला के माहुली ओपी के चोढदरगाह गांव की रहने वाली आशिया नाज हैं।

loksabha election banner

आशिया नाज भी सामाजिक कुरीति की पीड़ा झेल रही हैं। सोमवार को आशिया ने इस पीड़ा को लेकर शेखपुरा के महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है। आशिया की शादी नवादा में हुई है।

महिला थाना प्रभारी ने कही पति का पक्ष जानने की बात

महिला थाना की प्रभारी ने बताया आशिया की शिकायत पर इनके पति से संपर्क करके स्थिति स्पष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है, अभी इनकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

अपनी माता के साथ थाना आई आशिया ने बताया पति हमें ससुराल नहीं ले जाते हैं। फोन पर संपर्क करने पर दूसरी महिला को फोन पकड़ा देते हैं।

नवादा में कारोबार करता है पीड़‍िता का पत‍ि

शब-ए-बरात के एक दिन पहले इसी तरह फोन पर संपर्क करने पर विवाद बढ़ा तो पति ने फोन पर ही तीन बार तलाक बोलकर फोन काट दिया। इसके बाद कई बार रिश्तेदारों के माध्यम से सुलह का प्रयास किया, मगर पति किसी की बात नहीं मानते हैं।

आशिया ने बताया शादी के बाद हमारे तीन बच्चे हुए और दुःखद संयोग से जन्म के बाद ही तीनों की मौत हो गई। इसको लेकर पति तरह-तरह के लांछन लगाते हैं। आशिया के पति नौशाद नवादा में कारोबार करते हैं। आशिया ने आशंका जताई है कि पति ने दूसरी शादी रचा ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.