Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-बाइक की टक्‍कर में दो सगे भाइयों की मौत, बहन की शादी की हो रही थीं तैयारियां, तभी मिली दुखद खबर

Road accident in Sheikhupura मृतकों की पहचान शेखोपुरसराय के बगल में नालंदा जिला के अस्थावां थाना क्षेत्र के उगमा निवासी अनिल महतो के 18 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार और 10 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में हुई।

By Arun SathiEdited By: Deepti MishraPublished: Thu, 27 Apr 2023 03:14 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2023 03:14 PM (IST)
ट्रैक्टर-बाइक की टक्‍कर में दो सगे भाइयों की मौत, बहन की शादी की हो रही थीं तैयारियां, तभी मिली दुखद खबर
शेखोपुरसराय थाना के पास ट्रैक्टर और पल्सर बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, शेखपुरा: शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना के पास गुरुवार की दोपहर ट्रैक्टर और पल्सर बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई। यह हादसा शेखोपुरसराय थाना से कुछ कदम दूर हनुमान मंदिर के निकट हुआ।

loksabha election banner

मृतकों की पहचान शेखोपुरसराय के बगल में नालंदा जिला के अस्थावां थाना क्षेत्र के उगमा निवासी अनिल महतो के 18 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार और 10 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में हुई। अर्जुन कुमार अपने छोटे भाई दिलखुश का आधार कार्ड में जन्मतिथि संशोधन कराने के लिए शेखोपुरसराय बाजार जा रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, शेखोपुरसराय की तरफ से बरबीघा जा रहा गिट्टी से लदा ट्रैक्टर भी तेज रफ्तार से दौड़ रहा था। इधर, शेखोपुरसराय बाजार की तरफ पल्सर से दोनों भाई जा रहे थे। इसी दौरान दोनों की आमने सामने टक्कर हुई। दोनों भाइयों ने हेलमेट भी नहीं पहना था। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हालांकि, स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ट्रैक्टर चालक भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

शेखोपुरसराय अस्पताल प्रभारी डॉ. विपिन कुमार ने बताया कि दोनों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। उधर, परिवार के लोगों को सूचना दी गई। आनन-फानन स्‍वजन शेखोपुरसराय अस्पताल पहुंचे। दोनों सहोदर भाइयों के निधन से गांव में मातम पसर गया है। घर में बहन की शादी की तैयारियां चल रही थीं, इस बीच दोनों भाइयों के शव पहुंचने से खुशियां मातम में तब्‍दील हो गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.