Move to Jagran APP

नई डीएम ने भ्रष्टाचार व अनुशासन से कोई समझौता नहीं करने की कही बात

बुधवार को दोपहर बाद जिला की नई दमके रूप में इनायत खान ने अपनी जिम्मेवारी संभाल ली। इनायत बुधवार को दिल्ली से पटना और पटना से शेखपुरा आकर अपनी नई जिम्मेवारी संभाली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 10:34 PM (IST)
नई डीएम ने भ्रष्टाचार व अनुशासन से कोई समझौता नहीं करने की कही बात
नई डीएम ने भ्रष्टाचार व अनुशासन से कोई समझौता नहीं करने की कही बात

जासं, शेखपुरा- बुधवार को दोपहर बाद जिला की नई डीएम रूप में इनायत खान ने अपनी जिम्मेवारी संभाल ली। इनायत बुधवार को दिल्ली से पटना और पटना से शेखपुरा आकर अपनी नई जिम्मेवारी संभाली। कलेक्ट्रेट में नई डीएम ने पहले यहां के अधिकारियों के रु-ब-रु होकर परिचय लिया। बाद में डीएम ने पत्रकारों से बातचीत की। इस अवसर पर नई डीएम इनायत खान ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर उनका जीरो टालरेंस की नीति रहेगी। डीएम ने कहा कि सरकारी सेवा में भ्रष्टाचार और अनुशासन से कोई समझौता नहीं किया जायेगा। डीएम ने कहा कि जिला के लोगों को सरल और सुगम प्रशासन उपलब्ध करना भी उनकी प्राथमिकता में होगी। उन्होंने कहा की जिला प्रशासन अपने काम को गति देने में आम लोगों की भी मदद लेगा। उन्होंने कहा कि सरकारी की विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं को सही तरीके से लागू का भी ईमानदार प्रयास किया जायेगा। नई डीएम ने जिला में चल रही इंटर की परीक्षा और इसी महीने होने वाली मैट्रीक की परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन का रुख साफ करते हुए कहा कि कदाचार नहीं होने दिया जायेगा और साथ ही जांच के नाम पर किसी परीक्षार्थी को बेवजह परेशान भी नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कई मामले में जिला की रैं¨कग काफी अच्छी है इसको और भी बेहतर करके का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पीपुल्स फ्रेंडली की नीति पर काम करेगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.