Move to Jagran APP

पुलिस के आश्वसन पर स्वजनों ने धरना टाला

अस्पताल से नवजात की चोरी के खिलाफ मंगलवार को होने वाला धरना स्थगित कर दिया गया है। स्वजनों ने बताया कि पुलिस ने आश्वसन दिया है कि जल्द ही नवजात को बरामद को बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 11:15 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 06:17 AM (IST)
पुलिस के आश्वसन पर स्वजनों ने धरना टाला
पुलिस के आश्वसन पर स्वजनों ने धरना टाला

जागरण संवाददाता, शेखपुरा:

loksabha election banner

अस्पताल से नवजात की चोरी के खिलाफ मंगलवार को होने वाला धरना स्थगित कर दिया गया। यह धरना पीड़ित परिवार तथा उनके स्वजन देने वाले थे। इस धरना को परोक्षा रूप से कुछ संगठन भी मदद दे रहे हैं। परिवार के लोगों ने बताया पुलिस नवजात की बरामदगी का आश्वासन दिया है। इसी आश्वासन पर मंगलवार को धरना स्थगित कर दिया गया है। इधर मंगलवार को नवजात की मां मुस्कान अपने जिगर के टुकड़े की आस में सदर अस्पताल में दिन भर बैठी रही। मुस्कान एक साथ उसकी सास तथा कुछ दूसरी महिला स्वजन भी थीं। पिछले रविवार 16 फरवरी को सदर अस्पताल के मातृ-शिशु वार्ड से किसी अज्ञात महिला ने प्रसूता मुस्कान कुमारी की गोद से उसके नवजात को उठा ले गई थी। घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी न तो नवजात का सुराग मिला है और न ही नवजात को चुराने वाली महिला का पता चला है। स्वजनों ने बताया नवजात की चोरी के बाद पिछले 10 दिनों से प्रसूता मुस्कान रोज सदर अस्पताल जाती है तथा अपने जिगर के टुकड़े की आस में दिन भर बैठकर वापस घर लौट जाती है। स्वजन ने बताया इस मुद्दे पर मंगलवार की सदर अस्पताल पर धरना होना था। मगर पुलिस ने सुराग मिलने का आश्वसन दिया है। इसी को लेकर धरना स्थगित कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.