शेखपुरा, जेएनएन। लोजपा ने राम मंदिर और तीन तलाक के मुद्दे को एनडीए के लिए खतरनाक बताते हुए भाजपा को चेतानवी दी है। लोजपा का मानना है कि ये दोनों मुद्दे विवादित हैं और इन्हें चुनावी मुद्दा बनाने से एनडीए को नुकसान हो सकता है।

ये बातें लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष तथा क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को शेखपुरा में प्रेस कांफ्रेंस में कहीं। साथ ही उन्होंने मुंगेर संसदीय सीट पर अपने दावे को भी बरकरार बताया है और कहा है कि इस सीट पर दावे को लेकर किसी सहयोगी दल से अभी औपचारिक बातचीत नहीं हुई है। अगर इस सीट के बदले कोई दूसरी सीट का प्रस्ताव आता है तो देखा जायेगा।

शनिवार को शेखपुरा सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में चिराग पासवान ने सचेत करते हुआ कहा  कि राममंदिर तथा तीन तलाक को चुनावी मुद्दा बनाये जाने से एनडीए को नुकसान हो सकता है। चिराग ने कहा कि एनडीए को विकास को चुनावी मुद्दा बनाना चाहिये। उन्होंने दावा किया कि विकास के मुद्दे पर ही एनडीए लोक सभा चुनाव के मैदान में उतरेगी।

महागठबंधन पर अपनी राय देते हुए चिराग ने कहा कि उसमें जितनी भी पार्टियां हैं, सभी की अपनी अलग-अलग महत्वकांक्षा है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आयेगा महागठबंधन में बिखराव आयेगा और एनडीए के खिलाफ महागठबंधन का फार्मूला पूरी तरह से फेल हो जायेगा। उन्होंने दावा किया कि लोक सभा चुनाव में एनडीए बिहार में 35 से अधिक सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगा।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021