Move to Jagran APP

थाने दौड़-दौड़ हार गई तेतरी नातिन संग डीएम दरबार पहुंची

शेखपुरा । थाना की दौड़ लगाते-लगाते थक गई वृद्ध महिला तेतरी देवी अपने इंसाफ की गुहार लगाने शुक्रवार को

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 12:55 AM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 12:55 AM (IST)
थाने दौड़-दौड़ हार गई तेतरी नातिन संग डीएम दरबार पहुंची
थाने दौड़-दौड़ हार गई तेतरी नातिन संग डीएम दरबार पहुंची

शेखपुरा । थाना की दौड़ लगाते-लगाते थक गई वृद्ध महिला तेतरी देवी अपने इंसाफ की गुहार लगाने शुक्रवार को डीएम के यहां पहुंच गई। पूरी तरह से बेसहरा तथा अनुसूचित जाति की वृद्ध तेतरी अपनी नातिन मधुमिता की मदद से कलेक्ट्रेट तक पहुंच पाई। तेतरी शेखपुरा शहर के ही महादेव नगर कटारी रोड की रहने वाली है। तेतरी विधवा हैं तथा उसका बेटा दूर परदेश में रहता है। यहां घर ओअर तेतरी अकेली रहती है। इस वृद्ध तेतरी का दर्द है कि महादेव नगर मोहल्ले में सड़क के साइड में उसकी जमीन पर एक कथित दबंग कब्जा जमा रहा है। शेखपुरा के बाजार भाव से उक्त जमीन की कीमत अभी लगभग 50 लाख आंकी जाती है। इस बाबत तेतरी देवी ने बताया कि उक्त दबंग बगल के गांव से आकर महादेव नगर में बसा है और अब मुझे बेसहारा और कमजोर समझकर मेरी तीन डिसमिल कीमती जमीन को हड़पना चाहता है। तेतरी ने बताया कि दबंग की इस करतूत के खिलाफ उसने कई बार शेखपुरा थाना तथा शेखपुरा के सीओ के जहां गुहार लगाई मगर उन बाबुओं ने कोई कार्यवाही नहीं की। अब अपनी नातिन मधुमिता की मदद से डीएम के यहां आकर अपनी फरियाद की है। तेतरी देवी ने बताया कि उक्त दबंग उसकी जमीन पर कब्•ा •ामाने के लिए दूसरों के माध्यम से धमकी भी देता है 7तेतरी ने आशंका जताई है कि उक्त दबंग उसके साथ किसी घटना को अंजाम देकर उसकी कीमती जमीन दखल कर लेगा।

prime article banner

------------------------------------------------------------------------------------------------------------- शेखपुरा की बालिका टीम क्वार्टर फाइनल में शेखपुरा-बिहार राज्य सब जूनियर बालिका हैंडबाल प्रतियोगिता में शेखपुरा जिला की टीम ने क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना लिया है। इस बाबत बालीबाल संघ के सचिव आचार्य गोपाल जी ने बताया कि मधेपुरा तथा नवगछिया को पराजित करके शेखपुरा टीम में यह स्थान बनाया है। यह प्रतियोगिता नवगछिया में हो रही है। क्वार्टर ़फाइनल में शेखपुरा का मुकाबला पटना की टीम से होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.