Move to Jagran APP

शेखपुरा में बच्चा चोर को उन्मादी भीड़ ने पीटकर किया अधमरा, बचाने गई पुलिस पर हमला Shekhpura News

बिहार में उन्मादी भीड़ ने एक बार फिर कानून को हाथ में लिया है। शेखपुरा में तीन साल के बच्चे की चोरी के आरोप में विक्षिप्त को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 10:42 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 10:42 AM (IST)
शेखपुरा में बच्चा चोर को उन्मादी भीड़ ने पीटकर किया अधमरा, बचाने गई पुलिस पर हमला Shekhpura News
शेखपुरा में बच्चा चोर को उन्मादी भीड़ ने पीटकर किया अधमरा, बचाने गई पुलिस पर हमला Shekhpura News

पटना, जेएनएन। बिहार में भीड़ की उन्मादी हिंसा के मामले कम नहीं हो रहे हैं। प्रदेश में आए दिन एेसी वारदात सुनने को मिल रही है, जहां लोग अपना कानून बनाकर सजा दे रहे हैं। एेसा ही एक मामला शेखपुरा में सामने आया है। शुक्रवार की सुबह बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त व्यक्ति को ग्रामीणों ने पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जब आरोपित को छुड़ाने लगी तो उनपर भी ग्राणीणों ने हमला बोल दिया। किसी तरह उन्मादी भीड़ से बचाकर पुलिस ने घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। आरोपित की पहचान नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

शेखपुरा के शेखपुरा थाना क्षेत्र के लथना गांव में बब्लू महतो रहते हैं। उनके साथ पत्नी और तीन साल का बेटा कुंदन भी रहता है। शुक्रवार की सुबह चार बजे दंपत्ति शौच के लिए गए थे। आरोप है कि इसी बीच मौका पाकर एक संदिग्ध घर के अंदर घुस गया और कुंदन को लेकर भागने लगा। इसी दौरान ग्राणीणों की नजर चोर पर पड़ गई। भीड़ ने चोर को पकड़ लिया और उसके हाथ से बच्चा छीन पिटाई शुरू कर दी। जिसके हाथ जो लगा उससे चोर को पीटा गया।

हाथ-पैर, लाठी-डंडा जो मिला उससे मारा गया। इस बीच किसी ने शेखपुरा थाने की पुलिस को घटना की सूचना दे दी। जानकारी पहुंची पुलिस जब लहूलुहान चोर को छुड़ाने लगी तो ग्रामीणों ने उनपर हमला बोल दिया। पत्थर फेंके जाने लगे। किसी तरह पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर आरोपित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित विक्षिप्त है। उसे गांव में पहले कभी देखा नहीं गया है। अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.