Move to Jagran APP

रसलपुर में वन-सूअर का आतंक, हमले में किसान जख्मी

शेखपुरा से सटे सदर ब्लाक के रसलपुर गांव में वन-सूअर ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। बुधवार को वन-सूअर ने गांव के बाहर बधार में एक किसान सिकंदर सिंह को बुरी तरह जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 07:29 PM (IST)
रसलपुर में वन-सूअर का आतंक, हमले में किसान जख्मी
रसलपुर में वन-सूअर का आतंक, हमले में किसान जख्मी

शेखपुरा । शेखपुरा से सटे सदर ब्लाक के रसलपुर गांव में वन-सूअर ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। बुधवार को वन-सूअर ने गांव के बाहर बधार में एक किसान सिकंदर सिंह को बुरी तरह जख्मी कर दिया। वन-सूअर के हमले से जख्मी किसान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वन-सूअर के इस हमले में एक किसान चुनचुन सिंह किसी तरह बच गया। इस बाबत लोगों ने बताया कि बुधवार को किसान सिकंदर सिंह तथा चुनचुन सिंह गांव से बाहर बधार में गेहूं की कटनी करने गए थे। बताया गया कि किसान अपने खेत में गेहूं की कटनी कर रहे थे, तभी खेत से अचानक निकलकर वन-सूअर ने सिकंदर सिंह पर हमला बोल दिया। सिकंदर सिंह की चीख सुनकर दूसरे किसान चुनचुन सिंह भागने में सफल हो गये। बाद में शोर मचाने पर वन-सूअर फिर फसल में जाकर कहीं छिप गया। इस हमले में बुरी तरह जख्मी किसान सिकंदर सिंह को लोगों ने खेत से उठाकर शेखपुरा स्थित सदर अस्पताल पहुंचाया। बताया गया कि यह वन-सूअर कहीं जंगली इलाके से भटककर इधर मैदानी इलाके में पहुंच गया है। इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि वन-सूअर के इस हमले को लेकर वन विभाग को सूचना दी गई है। इधर वन-सूअर के इस हमले के बाद गांव के लोग दहशत में हैं। लोग अकेले में गांव से बाहर खासकर बधार की तरफ जाने में हिचक रहे हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग से इस वन-सूअर को पकड़ने की मांग की है।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.