Move to Jagran APP

बंधन बैंक लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, बैंककर्मी पर शक

शनिवार को बंधन बैंक के कैश कीपर रोहित कुमार से पांच लाख की लूट मामले में किये गये छानबीन में कैश कीपर की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस के किये गये जांच में पाया गया है कि घटना का समय डेढ़ बजे इस कैश का मोबाइल लोकेशन मालदह में बता रहा है। जबकि डेढ़ बजे ही टाटी नदी पुल पर कैश कीपर से पांच लाख की लूट होने की बात कैश के द्वारा कही जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 06:51 PM (IST)
बंधन बैंक लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, बैंककर्मी पर शक
बंधन बैंक लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, बैंककर्मी पर शक

शेखपुरा । शनिवार को बंधन बैंक के कैश कीपर रोहित कुमार से पांच लाख की लूट मामले में किये गये छानबीन में कैश कीपर की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस के किये गये जांच में पाया गया है कि घटना का समय डेढ़ बजे इस कैश का मोबाइल लोकेशन मालदह में बता रहा है। जबकि डेढ़ बजे ही टाटी नदी पुल पर कैश कीपर से पांच लाख की लूट होने की बात कैश के द्वारा कही जा रही है। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल का लोकेशन खंगाले जाने के बाद जब यह तथ्य सामने आया है तो इस कैश कीपर की भूमिका को पुलिस संदिग्ध मान रही है। दूसरा संदेह का सबसे बड़ा कारण पुलिस को घटना के ढाई घंटे बाद इस लूट की सूचना दी गई है। पूछे जाने पर एसपी दयाशंकर ने कहा कि पुलिस सभी बिन्दुओं की गहराई से जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस इस लूट के मामले का खुलासा कर देगी। पुलिस इस लूट के मामले की तह तक पहुंचने के लिए कई सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाल रही है। चांदनी चौक से लेकर बाईपास मोड़ पर एक शो रुम के सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस संदिग्धों की पहचान करने में जुटी हुई है। ताबड़तोड़ लूट के हो रहे वारदातों से जिला के लोग जहां दहशत में है।

loksabha election banner

---

पुलिस की नजर में कोढ़ा गैंग भी शक के घेरे में जिला में दिनदहाड़े लूट की इन वारदातों को देने में कटिहार के कोढ़ा गैंग पर भी पुलिस शक कर रही है। कई दफा इस गैंग के लोग शेखपुरा में पकड़े भी गये है। बताया जाता है कि इस गैंग के बाइक सवार दस्ते शहर में मड़राते रहते है। इस गिरोह के लोगों की दखल बैंक के अंदर भी है और मोटी रकम की निकासी करने वालों की जानकारी बाइक पर घूमने वाले गिरोह के सदस्यों को दे दी जाती है। इसके बाद बाइक पर सवार बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देते है। कहा जाता है कि कोढ़ा गैंग एक सिडीकेट के रूप में काम करता है जिसमें पकड़े जाने पर जमानत कराने से लेकर घर चलाने तक की पूरी व्यवस्था रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.