Move to Jagran APP

गोलीबारी के बाद धरमपुर गांव में पुलिस तैनात की गई

शेखपुरा : सोमवार की रात शेखपुरा पुलिस लाइन के पास धरमपुर गांव में हुई गोलीबारी की घटना के बाद गांव म

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jan 2019 06:31 PM (IST)
गोलीबारी के बाद धरमपुर गांव में पुलिस तैनात की गई
गोलीबारी के बाद धरमपुर गांव में पुलिस तैनात की गई

शेखपुरा : सोमवार की रात शेखपुरा पुलिस लाइन के पास धरमपुर गांव में हुई गोलीबारी की घटना के बाद गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। इस बाबत एसपी दयाशंकर ने बताया कि गोलीबारी में संलग्न बदमाशों के खिलाफ पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। एसपी ने बताया कि कानून हाथ में लेने वालों तथा विधि-व्यवस्था की समस्या खड़ी करने वाले किसी भी शख्स को बख्सा नहीं जायेगा और सभी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। एसपी ने बताया कि सोमवार की रात धरमपुर गांव में दोनों पक्षों की तरफ से गोलीबारी की गई है। एसपी ने बताया कि गोलीबारी में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। इधर सोमवार की रात हुई गोलीबारी की घटना के बाद धरमपुर गांव में दोनों गुटों के बीच तनाव और अधिक बढ़ गया है। कमजोर वर्ग के कई युवा अनहोनी घटना की आशंका से घर छोड़कर बाहर चले गए हैं। इस बाबत कमजोर वर्ग के लोगों ने बताया कि सोमवार की देर शाम दूसरे पक्ष के लोगों ने अकारण फाय¨रग शुरू कर दी। इस बाबत बताया गया कि पहले लगभग एक दर्जन चक्र फाय¨रग के बाद जब बदमाशों ने चंदन राम के घर को निशाना बनाकर फाय¨रग शुरू कर दी तो दूसरे पक्ष के लोगों ने भी फाय¨रग शुरू कर दी। बताया गया कि सोमवार की रात हुई इस घटना में दोनों तरफ से 60 चक्र से अधिक फाय¨रग की गई है। इसके काफी देर बाद पुलिस पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस पहुंचने के बाद पुलिस की मौजूदगी में भी बदमाशों ने कमजोर वर्ग के लोगों को निशाना बनाकर फाय¨रग करते रहे,मगर पुलिस ने किसी को गिरफ्तार करने की बात तो दूर खदेड़ने का भी प्रयास नहीं किया।

loksabha election banner

------------------------------------------------------------------

पुलिस के सामने होमगार्ड जवान पर हमला कर किया जख्मी शेखपुरा : सोमवार की रात धरमपुर गांव में बदमाशों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए पुलिस के सामने ही होमगार्ड के जवान अजीत कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में जवान अजीत कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी होमगार्ड जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बाबत पुलिस ने बताया कि होमगार्ड जवान पर जानलेवा हमला के मामले में धरमपुर गांव के ही बल्लभ यादव, अनील यादव, सोना यादव, अरुण यादव सहित बारह नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया गया कि होमगार्ड का जवान अजीत कुमार धरमपुर गांव का ही रहने वाला है तथा सोमवार के दिन में ही उसकी कमान शेखपुरा थाना के लिए कटी थी। जख्मी होमगार्ड जवान ने बताया कि सोमवार की रात गोलीबारी की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो वह घर से निकलकर पुलिस टीम के साथ हो लिया। इसी में बदमाशों ने पुलिस के सामने से उसपर हमला कर दिया। इस घटना में होमगार्ड जवान के बुरी तरह से जख्मी होने के बाद खदेड़कर बदमाशों को भगा तो दिया मगर किसी बदमाश को गिरफ्तार करने का प्रयास नहीं किया। होमगार्ड जवान ने बताया कि रात में बदमाश उसकी हत्या करने का प्रयास कर रहे थे। यहां बताना जरुरी है कि धरमपुर गांव में दो जातियों के बीच नवंबर महीने से ही इस तरह का ¨हसक टकराव चल रहा है। एक दूसरे पर छींटाकशी को लेकर शुरू हुआ यह विवाद अब जातीय रंग ले लिया है। इस मामले में पहले भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.