Move to Jagran APP

बारिश ने फिर से बढ़ाई परेशानी

शुक्रवार को हुई जोरदार बारिश से जिले में फिर से कीचड़ एवं जलजमाव का साम्राज्य स्थापित हो गया है। नतीजतन लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 01:01 AM (IST)
बारिश ने फिर से बढ़ाई परेशानी
बारिश ने फिर से बढ़ाई परेशानी

शिवहर। शुक्रवार को हुई जोरदार बारिश से जिले में फिर से कीचड़ एवं जलजमाव का साम्राज्य स्थापित हो गया है। नतीजतन लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। यह अलग बात है कि इस बारिश से किसानों में खुशी की लहर है। धान की फसल अच्छी होने की उम्मीद जगी है। किसान अपने लहलहाते धान की फसल को देखकर प्रफुल्लित हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर गांव से शहर तक फिर से वही मुसीबत खड़ी हो गई है। जगह जगह जलजमाव एवं कीचड़ आवागमन में अवरोधक बने हैं। सबसे बुरा हाल जिला मुख्यालय के जगदीशनंदन ¨सह पथ का है। जहां करीब दो सौ मीटर में हुए जलजमाव में फिर से बढ़ोत्तरी हो गई है। आते जाते लोग यह कहने से बाज नहीं आ रहे कि जब शहर की स्थिति ऐसी है तो गांव का आलम क्या होगा? वहीं दूसरी ओर शिवहर सीतामढ़ी पथ एनएच 104 पर वाहनचालकों उसी जद्दोजहद से गुजरना पड़ रहा है। जगह- जगह बने डायवर्सन में कीचड़ एवं जलजमाव होने से भारी दिक्कत हो रही है। इधर शिवहर - लालगढ़ का पथ में कहतरवा, गोबिनापुर एवं कटसरी में चिन्हित स्थानों पर फिर से वही नारकीय स्थिति उत्पन्न हो गई है। तो शिवहर - मोतिहारी पथ में बेलवा की भी स्थिति इससे अलग नहीं है। कुल मिलाकर आज की बारिश ने राहगीरों की परेशानी बढ़ा दी है। वहीं ¨चतनीय बात यह है कि उक्त सभी स्थानों पर उत्पन्न समस्याओं के निराकरण के लिए गंभीरता से प्रयास नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.