Move to Jagran APP

डुमरा में भाजयुमो नेता के घर डकैती में छह गिरफ्तार, कुछ आभूषण भी बरामद

सीतामढ़ी। डुमरा के बछारपुर गांव में 21 नवंबर की देररात भाजयुमो के भाजयुमो के जिला प्रवक्ता नवीन कुशवाहा के घर डकैती के मामले में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 11:23 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 11:23 PM (IST)
डुमरा में भाजयुमो नेता के घर डकैती में छह गिरफ्तार, कुछ आभूषण भी बरामद
डुमरा में भाजयुमो नेता के घर डकैती में छह गिरफ्तार, कुछ आभूषण भी बरामद

सीतामढ़ी। डुमरा के बछारपुर गांव में 21 नवंबर की देररात भाजयुमो के भाजयुमो के जिला प्रवक्ता नवीन कुशवाहा के घर डकैती के मामले में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। रमेश भगत पिता स्व. रामजी भगत के घर से डकैतों ने तकरीबन छह लाख रुपये मूल्य के गहने, दो मोबाइल व अन्य सामान लूट लिए थे। घर के सदस्यों को बंधक बनाकर मारपीट की थी। 15-20 की संख्या में डकैत थे। जाते-जाते डकैत धमकी दे गए थे कि इस बार सिर्फ आभूषण लूटे, पुलिस को इतला किया तो जान से मार डालेंगे। इस मामले में बछारपुर गांव के ही दो लोगों समेत आजमगढ़ के तीन तथा धोबौली के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आजमगढ़ के अवनीश पाण्डेय पिता सुरेश पाण्डेय, रंधीर सिंह पिता रामप्रवेश सिंह, गोविद सिंह पिता रामजतन सिंह, बछारपुर के युगल किशोर शरण पिता गणेश साह, राजू कुमार पिता अवधेश भगत, धोबौली के नरेश साह पिता रामवृक्ष साह को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी-डकैती में लुटे गए गहनों में से सोने की कान की बाली दो जोड़ा, चांदी की अंगूठी, चांदी की पायल, एचपी का लैपटॉप बरामद किया गया है।

loksabha election banner

चोरों ने उड़ाई लाखों की संपत्ति

पुरनहिया, संस : प्रखंड के आशोपुर गांव से चोरों ने बंद घर का ताला काटकर लाखों की संपत्ति गायब कर दी। चोरों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया तब तीनों घरों के लोग शादी समारोह में भाग लेने अन्यत्र गए थे। इसी बीच चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने डॉ.रामचंद्र सिंह, के अलावा सुमन सिंह व हरिशंकर सिंह के घर से नकदी, आभूषण, कपड़े समेत लाखों की संपत्ति गायब कर दी। घर लौटने के बाद वारदात सामने आया। घटना की बाबत पीड़ितों ने थाने में आवेदन दिया है। पिछले दस दिनों के भीतर पुरनहिया में चोरी की यह तीसरी वारदात है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.