Move to Jagran APP

जुआ के अड्डे पर छापेमारी, नकदी के साथ एक गिरफ्तार

शिवहर। नगर थाना पुलिस ने शिवहर शहर स्थित जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर नगदी ताश और

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:55 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:55 PM (IST)
जुआ के अड्डे पर छापेमारी, नकदी के साथ एक गिरफ्तार
जुआ के अड्डे पर छापेमारी, नकदी के साथ एक गिरफ्तार

शिवहर। नगर थाना पुलिस ने शिवहर शहर स्थित जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर नगदी, ताश और मोबाइल जब्त किया है। साथ ही मौके से एक जुआरी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिससे पूछताछ जारी है। वहीं उसकी निशानदेही पर अन्य जुआरियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। इसकी पुष्टि नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने की है।

loksabha election banner

बताया गया हैं कि शिवहर शहर के कई इलाकों में जुआ का अड्डा चल रहा है। जहां अहले सुबह से देर रात तक जुआ का खेल चल रहा था। इसकी सूचना लगातार नगर थाने की पुलिस को मिल रही थी। इसके आलोक में सोमवार को नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में नगर थाने की पुलिस ने शहर के कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान कई इलाकों में पुलिस को देख लोग भाग निकले। जबकि, वार्ड 14 स्थित एक आवासीय इलाके की घेराबंदी कर पुलिस ने जुअे के अड्डे पर छापेमारी की। पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। वहीं अधिकांश जुआरी भाग निकले। जबकि, एक जुआरी को पुलिस ने दबोच लिया। साथ ही मौके से बड़ी मात्रा में नगदी, मोबाइल और ताश के पत्ते जब्त किए।

बताते चलें कि पिछले एक माह से शिवहर शहर के कई इलाकों में जुआ का अड्डा चल रहा था। जहां रोजाना लाखों रुपये दांव पर लगाए जा रहे थे। इसके चलते कई परिवारों के लोग परेशान थे। लोगों द्वारा लगातार इसकी शिकायत की जा रही थी। लिहाजा नव पदस्थापित थानाध्यक्ष ने सोमवार को शहर के मेन रोड, गुदरी, थाना रोड, जीरोमाइल, पिपराही रोड, वार्ड 12, 13 व 14 के इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान वार्ड 14 में पुलिस को सफलता मिली। नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने कहा कि जुआरियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.