Move to Jagran APP

बस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन यात्री घायल

शिवहर। गुरुवार को तरियानी थाना क्षेत्र के वृंदावन स्थित मलंग चौक के समीप बस दुर्घटना की खबर से हड़कंप मच गया। जो जहां था वहीं से घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 10:56 PM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 06:32 AM (IST)
बस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन यात्री घायल
बस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन यात्री घायल

शिवहर। गुरुवार को तरियानी थाना क्षेत्र के वृंदावन स्थित मलंग चौक के समीप बस दुर्घटना की खबर से हड़कंप मच गया। जो जहां था वहीं से घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा। मोबाइल से लोग घटना की डिटेल्स लेने में जुट गए कि कहीं कोई कोई अपना तो दुर्घटना का शिकार नहीं हो गया। उधर पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष रामाशीष कामती पुलिस के साथ पहुंच घटना का जायजा लिया। बताया गया कि रोज की भांति आज भी रामवन बाजार से बीआर 06 पी- 3375 बस मुजफ्फरपुर के लिए खुली। महज तीन किलोमीटर पर स्थित मलंग चौक के पास सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गई। फिर तो वहां चीख पुकार मच गई। इस बीच बस चालक मौका देख भाग निकलने में कामयाब रहा। बस का शीशा तोड़कर किसी तरह घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया। अफरातफरी की स्थिति कायम हो गई वहीं देखने वाले की भीड़ इकट्ठी हो गई। लेकिन पुलिस अधिकारी एवं ग्रामीणों की सहायता से सभी गंभीर रूप से घायल यात्रियों को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेजा गया। वहीं शेष को सदर अस्पताल शिवहर एवं आंशिक रुप से घायलों को स्थानीय पीएचसी तरियानी इलाज के लिए भेजा गया। - चालक की लापरवाही से हुई दुर्घटना घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने बताया कि स्टेयरिग फेल होने से अनियंत्रित बस गड्ढे में चली गई। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि चालक की लापरवाही से हादसा हुआ। बस चलाते हुए उक्त गाड़ी का चालक कभी बगल में बैठे यात्रियों से बात कर रहा था तो कभी मोबाइल से बात कर रहा था। ध्यान बंटने के कारण उसका गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा। कुछ लोग तो यह भी बता रहे थे कि वह कथित चालक टुनटुन राय मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना अंतर्गत बनघारा का रहने वाला है जो खलासी के रुप में काम करता था। नौसिखिया चालक होने से दुर्घटना घटने की बात भी कही जा रही है। गनीमत यह रही कि उक्त घटना में किसी की जान नहीं गई। मालूम हो कि वृंदावन से मुजफ्फरपुर जाने वाली उक्त बस में उक्त बस में अधिकांश यात्री गोरिया टोला एवं रामवन के ही थे। - बस दुर्घटना में हुए घायल गुलशन खातून (55), मदीना खातून (40) सुन्दरी देवी (45) सुशीला देवी (45) सैरुन्निशा (47), निकहत खातून (27) रुख्सार खातून (12) सभी गोरिया टोला निवासी हैं। जबकि रोहुआ गांव निवासी डेजी देवी (38) एवं विश्वनाथ राय (60) मुशहरी गोट गांव निवासी पवित्री देवी (65) के अलावा सुदी देवी (34), देवकली देवी (42) एवं मरहल्ला गांव की राजो देवी (50) का नाम घायलों में शामिल हैं। उक्त घायलों का इलाज अलग- अलग अस्पतालों में किया जा रहा है। सभी खतरे से बाहर एवं स्वस्थ बताए गए हैं। यह भी बताया गया कि सभी महिला यात्री स्वयं सहायता समूह से ऋण लेने को नरवारा जा रही थी। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस के समीप चौकीदार को निगरानी में लगा दिया है। वहीं फरार बस चालक सहित गाड़ी की संबंधी अन्य जानकारियां इकट्ठी कर रही है

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.