Move to Jagran APP

विक्की हत्याकांड में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

शिवहर। तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के विशंभरपुर पंचायत के सुल्तानपुर घाट के पास बुधवार की सुबह गोली मारकर हुई उपमुखिया पुत्र विक्की कुमार की हत्या मामले में अबतक पुलिस के हाथ खाली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 12:29 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 12:29 AM (IST)
विक्की हत्याकांड में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
विक्की हत्याकांड में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

शिवहर। तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के विशंभरपुर पंचायत के सुल्तानपुर घाट के पास बुधवार की सुबह गोली मारकर हुई उपमुखिया पुत्र विक्की कुमार की हत्या मामले में अबतक पुलिस के हाथ खाली है। लिहाजा स्वजनों में मायूसी है। इसी बीच सांसद रमा देवी ने रविवार को विक्की के घर पहुंचकर स्वजनों का दर्द बांटा। साथ ही घटना की जानकारी ली। वहीं कहा कि, हत्यारे किसी भी कीमत पर नहीं बच पाएंगे। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्वजनों को इंसाफ का आश्वासन दिया। बताते चलें कि, विशंभरपुर पंचायत के निवर्तमान उपमुखिया मदन प्रसाद व मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी के पुत्र विक्की कुमार (22) की 22 सितंबर की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार की सुबह सुल्तानपुर घाट के पास स्थित एक खेत से खून से सना शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। सूचना के बाद एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय, एसडीओ मो. इश्तियाक अली अंसारी, बीडीओ भगवान झा, सीओ अमित कुमार तरियानी थानाध्यक्ष सैफ अहमद खान समेत कई थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की थी। वहीं ग्रामीण तथा स्थानीय लोगों से पूछताछ की थी। पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्टल, माचिस और मृतक की मोबाइल बरामद की। पुलिस ने पोस्टमार्टम बाद शव को स्वजन को सौंप दिया था। हत्यारों का पता लगाने के लिए पुलिस ने डाग स्क्वायड की भी मदद ली थी। प्रभारी एसपी हरकिशोर राय ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। 23 सितंबर को मृतक के पिता के आवेदन पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.