Move to Jagran APP

इलाके के विकास के प्रति समर्पित : विधायक

शिवहर विधायक मो. शरफूद्दीन ने कहा कि शिवहर की जनता जिस उम्मीद और विश्वास के साथ उन्हें विधायक चुना है उस उम्मीद पर वह खड़ा उतर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 12:37 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 12:37 AM (IST)
इलाके के विकास के प्रति समर्पित : विधायक
इलाके के विकास के प्रति समर्पित : विधायक

शिवहर। शिवहर विधायक मो. शरफूद्दीन ने कहा कि शिवहर की जनता जिस उम्मीद और विश्वास के साथ उन्हें विधायक चुना है, उस उम्मीद पर वह खड़ा उतर रहे हैं। शिवहर में अपने कार्यालय में बातचीत में उन्होंने कहा कि शिवहर में पिछले दस साल में जितना विकास हुआ है, वह आजादी के बाद से अबतक नहीं हुआ था। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और सड़कों की हालत खराब थी। लेकिन, 2010 में विधायक बनते ही उन्होंने शिक्षा की तस्वीर बदली। डिग्री कॉलेज की स्थापना, नवोदय व सेंट्रल स्कूल भवन का निर्माण, डायट भवन का निर्माण कराया। इतना ही नहीं पॉलिटेक्निक स्कूल की स्थापना और इंजीनियरिग कॉलेज की स्वीकृति दिलाई। शिवहर और पिपराही में आईटी सेंटर की स्थापना कराई। एएनएम ट्रेनिग स्कूल भवन, पशु चिकित्सालय का भवन और बिजली विभाग के कार्यालय भवन का निर्माण कराया। अब हर खेत तक बिजली पहुंचाने और हर खेत तक सिचाई सुविधा उपलब्ध कराने का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि शिवहर में काम दिख रहा है। यह बताने की जरूरत नही है। सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास हो रहा है। शिवहर भी विकास की राह पर है। आगे भी चतुर्दिक विकास होगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.