Move to Jagran APP

Sheikhpura Crime: किसके कॉल के बाद लुटेरों ने बैंक कर्मी से लूटे 12 लाख, जांच में जुटी टेक्निकल टीम

Sheikhpura Crime को-ऑपरेटिव बैंक के कर्मी से 12 लाख से अधिक की लूट मामले में अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। 24 घंटे बीतने के बाद भी बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं लूट को लेकर स्टेट होल्डिंग कार्पोरेशन में कामकाज ठप रहा।

By arbind kumarEdited By: Roma RaginiPublished: Wed, 25 Jan 2023 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 05:33 PM (IST)
Sheikhpura Crime: किसके कॉल के बाद लुटेरों ने बैंक कर्मी से लूटे 12 लाख, जांच में जुटी टेक्निकल टीम
शेखपुरा में बैंककर्मी से 12 लाख की लूट

जागरण संवाददाता शेखपुरा। एसपी आवास के पास मंगलवार को-ऑपरेटिव बैंक के कर्मी हरेरम सिंह से साढ़े बारह लाख रुपए की लूट हो गई। वारदात के 24 घंटे बीत गए हैं लेकिन पुलिस आरोपियों की पहचान तक नहीं कर पाई है। वहीं एक सीसीटीवी में दिखा कि एक लुटेरे को किसी का कॉल आया, जिसके बाद वे सक्रिय हो गए।

loksabha election banner

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही हरेराम सिंह अपने कार्यालय से रुपया का बैग लेकर निकले, ठीक उसी समय कलेक्ट्रेट परिसर के रोड से कुछ दूरी पर लुटेरे खड़े थे। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक इसी समय बाइक सवार एक आरोपी को फोन पर कॉल आता है। कॉल रिसिव करते ही वह युवक अपनी बाइक को स्टार्ट करता है। इतने में कलेक्ट्रेट के तीन नंबर गेट से हरेराम सिंह अपने सहयोगी मोहन के साथ रुपया लेकर बाइक से निकलते हैं।

कलेक्ट्रेट गेट से निकलकर सिनेमा रोड में ज्यों ही हरेराम सिंह आते हैं, सामने से बाइक स्टार्ट किए लुटरे हरेराम सिंह की बाइक को ठोकर मारकर गिरा देते हैं। फिर हरेराम सिंह के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश एसपी, डीएम के आवास के आगे से बाइपास में भाग जाते हैं।

अब पुलिस के लिए यह यक्ष प्रश्न खड़ा हो गया है कि लूट से ठीक दो से तीन मिनट पहले उसे किसने कॉल किया है। कहीं ऐसा तो नहीं कि स्टेट होल्डिंग के कार्यालय से हरेराम सिंह के निकलते ही किसी ने इसी के आस-पास से लुटेरों को फोन किया हो।

लूट को लेकर अधिकारी नहीं दे रहे जवाब

एसपी आवास के पास मंगलवार की दोपहर लूट की इतनी बड़ी वारदात के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी फोन भी रिसीव करने से कतरा रहे हैं। घटना के चौबीस घंटे से अधिक बीत जाने के बाद बुधवार को इस मामले में जानकारी देने के लिए न तो एसपी और न ही एसडीपीओ ने फोन रिसिव किया।

शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम ने बताया मामले की जांच की जा रही है। वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज को देखा गया है। सीसीटीवी फुटेज से न तो बाइक की और न ही लुटेरों की पहचान हो पाई है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस की टेकनिकल टीम की मदद ली जा रही है।

इधर, मंगलवार को लूट की घटना के बाद शेखपुरा के पुराने अनुमंडल कार्यालय के भवन में संचालित स्टेट होल्डिंग कार्पोरेशन में बुधवार को कामकाज ठप रहा। यहां के लिपिक हरेराम सिंह ने बताया यहां के काम बंद रहने की वजह से निबंधन कार्यालय का रुपया बुधवार को स्टेट बैंक में जमा कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.