Move to Jagran APP

रिविलगंज के श्रीनाथ बाबा घाट पर सरयू में युवक डूबा

रिविलगंज थाना क्षेत्र के श्रीनाथ बाबा घाट पर सरयू नदी में दादी के साथ स्नान व पूजा करने पहुंचा युवक डूब गया। सिक्किम में रहने वाला नीतीश अपनी शादी के लिए लड़की देखने आया था। शुक्रवार को ही दोपहर में वापसी की ट्रेन थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 04:44 PM (IST)
रिविलगंज के श्रीनाथ बाबा घाट पर सरयू में युवक डूबा
रिविलगंज के श्रीनाथ बाबा घाट पर सरयू में युवक डूबा

संसू, रिविलगंज: रिविलगंज थाना क्षेत्र के श्रीनाथ बाबा घाट पर सरयू नदी में दादी के साथ स्नान व श्रीनाथ बाबा की पूजा करने आया जलालपुर प्रखंड का एक युवक डूब गया। युवक जलालपुर प्रखंड के नवादा पंचायत अंतर्गत सरवी सरेयां गांव निवासी अशोक साह का 22 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार था।

loksabha election banner

नितेश अपनी दादी को श्रीनाथ बाबा के दर्शन एवं सरयू स्नान कराने के लिए रिविलगंज लेकर आया था। स्नान के दौरान वह गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। इस घटना से आहत नितेश की दादी जोर-जोर से रोने लगी। घाट पर मौजूद लोगों के साथ स्थानीय लोगों ने उन्हे संभाला। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना रिविलगंज के सीओ को दी। सीओ के पहुंचने के बाद युवक की खोजबीन शुरू हुई। समाचार प्रेषण तक उसे खोजा नहीं जा सका था। रिविलगंज पुलिस द्वारा जलालपुर पुलिस के माध्यम से नितेश के गांव में इसकी सूचना भेजवा दी गई।

---------------

शादी के लिए लड़की देखने सिक्किम से आया था, दोपहर में थी वापसी

जलालपुर प्रखंड के नवादा पंचायत अंतर्गत सरवी सरेया गांव निवासी अशोक साह का 22 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार सिक्किम में रहकर मजदूरी का कार्य करता था। उसकी शादी की बात चल रही थी। वह कुछ दिन पहले लड़की देखने आया था। शादी तय हो गई तो उसने सिक्किम जाने की तैयारी की थी। शुक्रवार को ही 1:30 बजे की गाड़ी से सिक्किम जाने के लिए टिकट था। नितेश ने अपनी दादी से बोला कि चलो तुम्हे रिविलगंज के श्रीनाथ बाबा सरयू नदी में स्नान करा लाए। दादी रोते-बिलखते हुए बार-बार दोहरा रही थी कि जनती की बबुआ हमार आज डूब जइहन त हम कबहूं नहाय ना अईती। नितेश तीन भाइयों में मंझला था। ----------------

- दादी को सरयू स्नान व श्रीनाथ बाबा का दर्शन कराने आया था नितेश

- वापस सिक्किम जाने से पहले दादी को दर्शन कराने पहुंचा था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.