सारण, जेएनएन। परसा थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में बुधवार की रात अनियंत्रित बाइक की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक फतेहपुर निवासी रामलाल राय का पुत्र छोटेलाल कुमार 30 वर्ष बताया गया है। जबकि घटना में बाइक सवार युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सड़क दुर्घनटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को  परसा-मकेर मुख्य मार्ग पर रख कर एक घंटे तक सड़क जाम कर यातायात बाधित किया। जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर ग्रामीणों को समझा बुझा कर यातायात बहाल कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।

दो घायलों को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

बताया जाता है कि बुधवार की रात में छोटेलाल अपने घर से निकलकर सड़क पार कर लघुशंका करने जा रहा था। उसी वक्त तेजगति से आ रही बाइक सीधे पोल से टकराई और अनियंत्रित होकर युवक को ठोकर मारते हुए पलट गई। जिसमें बाइक सवार भी जख्मी हो गया। दोनों घायलों को स्थानीय लोगो के द्वारा उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा लाया गया। जहां छोटेलाल ने दम तोड़ दिया, जबकि बाइक चालक को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक देख पीएमसीएच रेफर कर दिया। इधर घटना को लेकर पिता रामलाल राय, मां सांझरिया देवी, भाई कृष्णा राय, धीरज राय बहन ज्ञान्ति देवी, किरण कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है।

सिवानः ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त

सिवान : बड़हरिया थाना क्षेत्र के बड़हरिया-तरवारा मुख्य मार्ग पर सुंदरपुर गांव समीप बुधवार की देर शाम ट्रक की टक्कर से बालू लदा ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में ट्रैक्टर चालक को हल्की चोटें लगी हैं। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया। प्रशासन से प्रयास से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया। बताया जाता है कि बालू लदा ट्रक तेज गति से डोरीगंज की ओर से आ रहा था और ट्रैक्टर बड़हरिया से तरवारा की ओर जा रहा था। ट्रक की गति तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में धक्का मार दिया। इस दौरान दोनों वाहन सड़क के किनारे गड्ढे में चला गया, इससे जाम की स्थित उत्पन्न हो गई। स्थानीय प्रशासन के प्रयास से गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर को सड़क से हटा कर यातायात सेवा बहाल कराई गई।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस