Move to Jagran APP

Saran Crime: पति को मारने आए थे बदमाश, खिड़की से पत्नी पर चला दी गोली; चचेरे भाई की हत्या से जुड़े तार

बिहार के सारण में अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पति ने हत्या का आरोप चेचरे भाई के परिवार पर लगाया है। बताया गया कि अपराधी पति को मारने की मंशा से आए थे लेकिन पत्नी पर गोली चल गई।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 21 May 2023 01:30 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 01:30 PM (IST)
Saran Crime: पति को मारने आए थे बदमाश, खिड़की से पत्नी पर चला दी गोली; चचेरे भाई की हत्या से जुड़े तार
पति को मारने आए थे बदमाश, खिड़की से पत्नी पर चला दी गोली; चचेरे भाई की हत्या से जुड़े तार

एकमा (सारण), जागरण संवाददाता। बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला अपने कमरे में सो रही थी। अपराधियों ने खिड़की से पति पर गोली चलाई, लेकिन महिला इसका शिकार हो गई।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रूपेश मिश्रा और उनकी 30 वर्षीय पत्नी जुली कुमारी कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने खिड़की में हाथ घुसा कर गोली चला दी। इस घटना में जूली की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य जगे, तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।

पाटीदार से चल रहा था जमीनी विवाद  

मृतका जूली के पति रूपेश मिश्र ने बताया मैं और मेरी पत्नी कमरे में सो रहे थे। अपराधियों ने मुझे मारने के लिए खिड़की से गोली चलाई, लेकिन गोली पत्नी को लग गयी। बताया जाता है कि रुपेश मिश्रा का अपने पाटीदार से जमीनी विवाद चलता है।

जमीनी विवाद को लेकर साल 2021 में रुपेश मिश्रा और उनके चचरे भाई और सेना के जवान गजेंद्र मिश्रा के बीच किलकार मंदिर पर पंचायत हुई थी। इसी दौरान गजेंद्र मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में रुपेश मिश्रा नामजद अभियुक्त हैं।

हत्या से दोनों के परिवारों के बीच तनाव

हाल में उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है। जुली कुमारी की हत्या को उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना के बाद से रूपेश मिश्रा और गजेंद्र मिश्रा के परिवार में तनाव की स्थिति है। थाने की पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हैं। इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

घटना की सूचना मिलने पर एकमा थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की तहकीकात की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.