Move to Jagran APP

बिहार में लॉकडाउन का सहारा लेकर जाम छलका रहे थे पुलिसकर्मी, एसपी ने दी कड़ी सजा, जानिए

कोरोना वायरस को लेकर एक तरफ जहां बिहार में लॉकडाउन चल रहा है तो वहीं सारण जिले में दो पुलिसकर्मी शराब पार्टी मनाते हुए पकड़े गए। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 10:51 PM (IST)
बिहार में लॉकडाउन का सहारा लेकर जाम छलका रहे थे पुलिसकर्मी, एसपी ने दी कड़ी सजा, जानिए
बिहार में लॉकडाउन का सहारा लेकर जाम छलका रहे थे पुलिसकर्मी, एसपी ने दी कड़ी सजा, जानिए

सारण, जेएनएन। लॉकडाउन का फायदा उठाकर दो पुलिसकर्मी टेंट हाउस में मजलिस लगाकर बैठे थे और शराब का जायका ले रहे  थे कि तभी एसपी ने छापेमा्री की और दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करने के बाद निलंबित कर दिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक छपरा -मशरक मुख्य पथ पर मझवालिया गांव में बुधवार की रात नगरा के एएसआई जलेश्वर सिंह तथा चौकीदार संतोष कुमार मांझी को नशे की हालत में एक बोतल शराब के साथ गौरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनके साथ मौजूद तीन लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये।

इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष संदीप सिंह ने बताया कि गौरा ओपी अध्यक्ष रामचंद्र तिवारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जिसमें कहा गया है कि संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि पवन टेंट हाउस मझवलिया के पास चार पांच की संख्या में लोग शराब बेच रहे हैं और पी रहे हैं।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की।  पुलिस को देखकर सभी भागने लगे। इसी बीच भाग रहे व्यक्तियों में दो व्यक्ति की पहचान नगरा ओपी के अरवां कोठी निवासी संतोष मांझी व नगरा ओपी में पदस्थापित पुअनि कोइलवर थाना के राजापुर निवासी जलेश्वर सिंह के रुप में हुई।

पूछताछ के दौरान चौकीदार संतोष मांझी ने बताया कि हमको एसआई जलेश्वर सिंह पवन टेंट हाउस के पास बुलाये थे।  जिसमें नगरा निवासी हामिद अंसारी व मझवलिया पवन टेंट हाउस के मालिक मनोज कुमार सिंह व प्रकाश साह शामिल थे। पुलिस ने पवन टेंट हाउस की तलाशी के दौरान एक बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई । गिरफ्तार एसआई व चौकिदार के ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई।

जिलो के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि दोनों को निलंबित करने के बाद जेल भेज दिया गया है। यह काफी गंभीर मामला है जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बिहार में शराबबंदी है और दूसरी तरफ दोनों पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन का भी उल्लंघन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.