Move to Jagran APP

नदी में डूबने से किशोरी समेत दो की मौत

छपरा। जिले के सोनपुर व दरियापुर थाना क्षेत्रों में नदी में डूबने से एक किशोरी समेत दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:31 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:31 PM (IST)
नदी में डूबने से किशोरी समेत दो की मौत
नदी में डूबने से किशोरी समेत दो की मौत

छपरा। जिले के सोनपुर व दरियापुर थाना क्षेत्रों में नदी में डूबने से एक किशोरी समेत दो लोगों की मौत हो गई। सोनपुर में डूबे अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। दोनों मृतकों के घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनपुर थाना क्षेत्र स्थित परवेजाबाद गांव के समीप नदी में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक स्थानीय थाना क्षेत्र के परवेजाबाद गांव निवासी स्वर्गीय रामअयोध्या साह का 56 वर्षीय पुत्र किशुन साह बताया जाता हैं। बताया जाता है कि बाढ़ के कारण पैर फिसलने से वह नदी में डूब गए। आनन-फानन में उन्हे नदी से निकाला गया, लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

वहीं दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर सिवाना गांव की एक किशोरी की मौत नदी में डूबने से हो गईं। जबकि दो अन्य बच्चियों को बचा लिया गया।

बताया जाता है कि अकबरपुर निवासी राजू साह की 14 वर्षीय लडकी नेहा कुमारी अपनी सहेलियों के साथ मही नंदी ने स्नान करने गईं थी। स्नान करने के दौरान जैसे ही तीनों पानी में घुसी कि पैर फिसल गया। जिससे तीनों अत्यधिक पानी में चली गयी। जिससे नेहा कुमारी नीचे बैठ गयी। जबकि दो अन्य सहेलियों को स्थानीय लोगों की मदद से बचाया गया। बहुत छानबीन के बाद पानी से नेहा के शव को निकाला गया। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोसमारटम के लिए छपरा भेज दी हैं। नेहा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.