Move to Jagran APP

छपरा से रेफर मरीज को पटना ले जाने के दौरान भिड़े दो एंबुलेंस चालक, एक ने दूसरे को गोदा चाकू

छपरा सदर अस्पताल से रेफर मरीज को पटना ले जाने को लेकर हुए विवाद में एक एंबुलेंस चालक ने दूसरे को चाकू गोद दिया। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 02:30 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 02:30 PM (IST)
छपरा से रेफर मरीज को पटना ले जाने के दौरान भिड़े दो एंबुलेंस चालक, एक ने दूसरे को गोदा चाकू
छपरा से रेफर मरीज को पटना ले जाने के दौरान भिड़े दो एंबुलेंस चालक, एक ने दूसरे को गोदा चाकू

सारण, जेएनएन। सदर अस्पताल में दलालों पर अंकुश लग पाना संभव नहीं दिख रहा है। जिसको लेकर आए दिन कुछ न कुछ बवाल हो रहा है। शनिवार की देर रात सदर अस्पताल से रेफर मरीज को पटना ले जाने को लेकर एंबुलेंस चालकों के बीच अस्पताल के मुख्य द्वार पर हुई चाकूबाजी में एक एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

loksabha election banner

मरीज को पटना ले जाने के क्रम में हुआ था विवाद

जख्मी एंबुलेंस चालक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के धर्मनाथ मंदिर मोहल्ला निवासी भरत प्रसाद 19 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार बताया जाता है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की रात्रि सदर अस्पताल से एक रेफर मरीज को पटना ले जाने को लेकर एंबुलेंस चालकों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद बीच-बचाव से मामला शांत हो गया और वह उस मरीज को अपने एंबुलेंस से लेकर पटना चला गया, जहां मरीज को भर्ती कराने के बाद वह पुन: छपरा सदर अस्पताल रात्रि 12:30 पर पहुंचा।

दूसरे गुट के चालकों से विवाद के बाद मारा चाकू

दोबारा पहुंचने पर दूसरे गुट के एंबुलेंस चालकों के साथ उसका विवाद हुआ और उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया गया। एक चाकू उसके बाई ओर सीने में तथा दूसरा कंधे पर लगा जिसके बाद उसे छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। समाचार प्रेषण तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी है। जख्मी एंबुलेंस चालक का उपचार पटना में चल रहा है।

शराब के नशे में युवक को किया गिरफ्तार

छपरा। राष्ट्रीय राज्य मार्ग 53 छपरा-सिवान मेन रोड पर कोपा थाना के समीप शराब के नशे में एक युवक को कोपा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । युवक एकमा के चकमीरा गांव निवासी सैयद सद्दाम हुसैन है। वहीं खैरा थाने के धोबवल जोगिराहा टोले में छापेमारी के दौरान एक मुर्गी फार्म के पास से पुलिस ने देसी-विदेशी शराब बरामद की। थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि 108 लीटर देशी शराब, 12 कार्टन विदेशी शराब पकड़ी गई है। धोबवल गांव के ही धंधेबाज विवेक सिंह को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.