Move to Jagran APP

गड़खा में लूट की योजना बना रहे तीन अपराधी गिरफ्तार

स्वर्ण व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे चार में से तीन बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ शुक्रवार की रात गड़खा थाना क्षेत्र के खोदाई बाग रोड से दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 11:02 PM (IST)
गड़खा में लूट की योजना बना रहे तीन अपराधी गिरफ्तार
गड़खा में लूट की योजना बना रहे तीन अपराधी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, छपरा : जेल में बंद कुख्यात के इशारे पर एक स्वर्ण व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे चार में से तीन बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ शुक्रवार की रात गड़खा थाना क्षेत्र के खोदाई बाग रोड से दबोच लिया। सही समय पर सूचना मिलने के बाद पुलिस की कार्रवाई से एक बड़ी घटना टल गई। पकड़े गए अपराधियों में गड़खा के सोनू कुमार उर्फ मोटका, भेल्दी थानाक्षेत्र के मदारपुर निवासी अजय महतो एवं जलालपुर थाना क्षेत्र के बसडीला निवासी विकास ¨सह शामिल हैं। उनके पास से एक पिस्टल, दो ¨जदा कारतूस एवं चाकू बरामद किया है। एसपी हरकिशोर राय ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस को मिली सफलता की जानकारी मीडिया को दी। बताया कि पकड़े गए सभी बदमाश शातिर हैं।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि सूचना मिली थी चार अपराधी मढ़ौरा के एक स्वर्ण व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे हैं। इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआइटी का गठन किया गया। एसआईटी ने छापेमारी करते हुए खेदाईबाग से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि सोनू कुमार उर्फ मोटका पर मढ़ौरा( कांड संख्या - 242/15) में आपराधिक मामला दर्ज है। भागे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। तीनों अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा, ताकि जल्द से जल्द उन्हें सजा हो सके। छापेमारी में गड़खा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा, एसआइटी मनीष कुमार, मनोज कुमार एवं सिपाही भगवान, अखिलेश शामिल थे। इनसेट :

मंडल कारा में बंद अपराधी सूरज कर रहा था लूट की प्ला¨नग

छपरा मंडलकारा में लूट-पाट के मामले में बंद अपराधी जलालपुर थाना क्षेत्र के बसडीला निवासी सूरज कुमार ¨सह के इशारे पर गिरफ्तार तीनों अपराधी लूट की योजना बना रहे थे। एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सोनू कुमार उर्फ मोटका, अजय महतो, विकास ¨सह, जेल में मुलाकाती रूप में जाकर कई बार मिल चुके थे। सूरज ने इसी दौरान मढ़ौरा के स्वर्ण व्यवसायी के लूट की प्ला¨नग की थी। वे मढ़ौरा के एक बड़े व्यवसायी को लूटने की योजना को अंतिम रूप देने के लिए खोदाई बाग रोड में पहुंचे थे, जिसे एसआईटी की टीम ने नाकाम कर दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया जाता है कि सूरज कुमार ¨सह गिरोह को संचालित कर रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.