संसू, इसुआपुर : इसुआपुर थाना पुलिस ने रविवार की शाम दुष्कर्म का प्रयास मामले के आरोपित रामेश्वरम राम उर्फ सियार राम को उसके घर से गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार रामेश्वर राम पर गांव के 9 वर्षीया बालिका के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास करने का आरोप है।

सड़क दुर्घटना में मृत बच्चे के पिता को मिली मुआवजे की राशि

संसू, मढ़ौरा: थाना क्षेत्र के नौतन गांव में पिछले साल सड़क दुर्घटना में मृत एक बच्चे के पिता को स्थानीय सीओ रविशंकर पाण्डेय ने मुख्यमंत्री आपदा सहायता कोष से चार लाख रुपये का चेक दिया इस दौरान मौके पर उपस्थित उक्त पंचायत के मुखिया सुमीत रंजन ने बताया कि पिछले साल विश्वनाथ सहनी के पुत्र राजन कुमार की मौत अनियंत्रित ट्रक से कुचल कर हो गयी थी । 50 लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

संसू, मढ़ौरा: स्थानीय पुलिस ने पुलिस निरीक्षक अरविद कुमार के नेतृत्व में मढ़ौरा के कई जगहों पर छापामारी कर देसी शराब बनाने वाली एक दर्जन भट्टियों को ध्वस्त किया। वहीं 50 लीटर देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि बरदहियां निवासी राजकुमार मांझी के यहां की गई छापेमारी में फुस के पलानी में रखे 20 लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया गया। ओल्हनपुर बथाना से दिनेश नट के यहां 30 लीटर देसी शराब बरामद हुआ। दिनेश नट मौके से फरार हो गया।

सड़क दुर्घटना में युवक घायल

संसू, मढ़ौरा: थाना क्षेत्र के शिवगंज के समीप मुख्यपथ पर सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक बुरी घायल हो गया। इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में कराया गया। बताया गया कि अवांरी निवासी अनिल कुमार मोटरसाइकिल से जा रहे थे। अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई। वे बाइक समेत रोड पर गिर पड़े। उन्हे सड़क किनारे लहुलूहान पड़े देख मिर्जापुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य मिथिलेश कुमार इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया।

मारपीट में घायल का हुआ इलाज

संसू, मढ़ौरा: भूमि विवाद को ले हुई दो पक्षों के बीच मारपीट में घायल एक युवक का इलाज मढौरा रेफरल अस्पताल में सोमवार को कराया गया। घायल युवक तरैयां थानाक्षेत्र के सरेयां बसंत निवासी दिनेश राय बताया गया। पुलिस को उसने बताया कि उसके पड़ोसी विनोद राय, अशोक राय, चंद्रमा राय, संतोष राय सहित सात लोगों ने लाठी, तलवार, कुदाल से मारपीट की। घटना में वे बुरी तरह घायल हो थे।

Edited By: Jagran