Move to Jagran APP

छपरा में एसपी ने कहा, घूस मांगने पर साक्ष्य के लिए बनाएं वीडियो, कार्रवाई तय

अगर कोई आपसे घूस मांगता है तो आप घूस मांगते या फिर घूस देते हुए वीडियो बनाकर सबूत के तौर पर दें। जिसके बाद उसके ऊपर कार्रवाई तय है। भष्टाचारियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उक्त बातें गुरूवार को एसपी कार्यालय में जनता दरबार के दौरान विभिन्न शिकायतों पर सुनवायी करते हुए एसपी संतोष कुमार ने शिकायत कर्ताओं से कही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 11:18 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 11:18 PM (IST)
छपरा में एसपी ने कहा, घूस मांगने पर साक्ष्य के लिए बनाएं वीडियो, कार्रवाई तय
छपरा में एसपी ने कहा, घूस मांगने पर साक्ष्य के लिए बनाएं वीडियो, कार्रवाई तय

छपरा। अगर कोई आपसे घूस मांगता है तो आप घूस मांगते या फिर घूस देते हुए वीडियो बनाकर सबूत के तौर पर दें। जिसके बाद उसके ऊपर कार्रवाई तय है। भष्टाचारियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उक्त बातें गुरूवार को एसपी कार्यालय में जनता दरबार के दौरान विभिन्न शिकायतों पर सुनवायी करते हुए एसपी संतोष कुमार ने शिकायत कर्ताओं से कही। जनता दरबार के दौरान उनके द्वारा कार्यालय के बाहर खड़े खड़े ही सुनवायी कर दी गई। इस दौरान एसपी कार्यालय के बाहर ही पोडियम लगाया गया था और एसपी खड़े खड़े ही सुनवायी कर रहे थे। वहीं अन्य पदाधिकारी भी खड़े होकर प्राप्त शिकायतों की फाइलिग कर रहे थे। वहीं कुछ आवेदकों ने आवेदन दिये जाने का रिसीविेग भी प्राप्त किया। इस दौरान एसपी ने करीब छह दर्जन मामलों पर सुनवायी की। इस दौरान आवेदन देने वालों का तांता लगा रहा । वहीं अनेक महिलाओं ने भी पारिवारिक बंटवारे एवं मारपीट की उनसे शिकायत की। जिसपर उनके द्वारा त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन उन्हें दिया गया। बताते चलें कि एसपी कार्यालय पर अब दो दिन की बजाए तीन दिनों तक जनता दरबार लगाया जा रहा है। जिससे कि शिकायतों का निपटारा जल्द किया जा सके। इस दौरान जनता दरबार के बाद एसपी ने बताया कि समय की बचत एवं शिकायतकर्ताओं की सहूलियत को देखते हुए उनके द्वारा कार्यालय के बाहर खड़े खड़े ही जनता दरबार लगाकर सुनवायी की जा रही है। मौके पर ही कई मामलों में निष्पादन के आदेश दिए गए हैं। लोगों को आश्वासन दिया गया है कि उनके मामले जल्द निपटा लिए जाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.